Move to Jagran APP

लीड...घर में युवक की गला रेत कर हत्या

गांव महमूदपुर में रविवार की रात को एक युवक की उसके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के समय युवक घर पर अकेला था और उसकी मां अपनी बेटी के घर गई थी। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने उसे मृत देख कर पुलिस को सूचना दी। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 06:46 PM (IST)
लीड...घर में युवक की गला रेत कर हत्या

जागरण संवाददाता, गोहाना: गांव महमूदपुर में रविवार की रात युवक की उसके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के समय युवक घर पर अकेला था और उसकी मां अपनी बेटी के घर गई थी। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने उसे मृत देख कर पुलिस को सूचना दी। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांव महमूदपुर निवासी मोहित (25) ट्रक चालक था। वह अपनी मां ओमपति के साथ रहता था। मोहित का भाई उनसे अलग रहता है। ओमपति की बेटी सफीदों शादीशुदा है और वह इन दिनों बीमार चल रही है। फिलहाल वह गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस अस्पताल में उपचाराधीन है। बेटी के बच्चों की देखभाल के लिए ओमपति रविवार को सफीदों के पास गई थी। मोहित घर पर अकेला था। वह रात को अपने घर के कमरे में सो गया। रात करीब 11 बजे किसी ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। सुबह ग्रामीणों ने उसे मृत देख कर पुलिस को सूचना दी। सदर थाना से एएसआइ रामनिवास अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मौके से एक दरांती भी बरामद की, जिससे मोहित का गला रेता गया है। एक अज्ञात व्यक्ति के जूते भी कमरे में मिले हैं। पुलिस ने ओमपति की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि कुछ दिन पहले परिजनों में भी कहासुनी हुई थी। मिट्टी में धंसे हुए थे जूते

मोहित के जूते मिट्टी में धंसे हुए थे। पुलिस इससे अनुमान लगा रही है कि घटना से पहले मोहित घर से बाहर गया था और वहां किसी के साथ उसकी कहासुनी हुई है। मोहित के घर से दूसरे व्यक्ति के जूते भी मिले हैं, जो मिट्टी में धंसे हुए थे। जिस कमरे में मोहित का शव मिला, उसमें शराब का खाली पव्वा भी मिला है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-रामनिवास, जांच अधिकारी, सदर थाना गोहाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.