Move to Jagran APP

दुकान में आग लगने से लाखों का सामान राख

शहर में जींद रोड स्थित रेलवे ओवरब्रिज के निकट कन्फेक्शनरी की दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपये की कीमत का सामान व फर्नीचर जल गया। यह घटना रात को उस समय हुई जब दुकान बंद थी। मंगलवार सुबह दुकानदार को पड़ोसी दुकानदारों ने उसकी दुकान में आग लगने की सूचना दी। दुकानदार ने कहा कि सार्ट-सर्किट के चलते दुकान में आग लगने से यह घटना हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 05:59 PM (IST)
दुकान में आग लगने से लाखों का सामान राख
दुकान में आग लगने से लाखों का सामान राख

संस, गोहाना: शहर में जींद रोड स्थित रेलवे ओवरब्रिज के निकट कन्फेक्शनरी की दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपये की कीमत का सामान व फर्नीचर जल गया। यह घटना रात को उस समय हुई जब दुकान बंद थी। मंगलवार सुबह दुकानदार को पड़ोसी दुकानदारों ने उसकी दुकान में आग लगने की सूचना दी। दुकानदार ने कहा कि शार्ट-सर्किट के चलते दुकान में आग लगने से यह घटना हुई है।

loksabha election banner

शहर निवासी दीपक बत्रा ने जींद रोड स्थित रेलवे ओवरब्रिज के निकट कन्फेक्शनरी व अंडा स्टोर की दुकान बना रखी है। वह सोमवार देर शाम को दुकान को बंद करके अपने घर चला गया। रात को दुकान में आग लग गई। आगजनी की घटना में सीसीटीवी कैमरे, एलईडी, डीप फ्रिज, कन्फेक्शनरी का सामान व फर्नीचर जल गया। मंगलवार सुबह पड़ोसी दुकानदारों ने दीपक को उसकी दुकान में आग लगने की सूचना दी। तब तक आग बुझ भी चुकी थी। दीपक के अनुसार दुकान में करीब तीन लाख रुपये की कीमत का सामान था। दीपक ने दोबारा काम शुरू करने के लिए सरकार और प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.