Move to Jagran APP

Sonipat: चार दिन से लापता युवक का क्षत-विक्षत मिला शव, ईंट मारकर की हत्या; घरवालों ने कपड़ों से पहचाना बेटा

Sonipat Murder News चार दिन से लापता मुरथल गांव के युवक का क्षत-विक्षत शव मिला है। शव कुराड़ के पास स्थित मिष्ठान भंडार के पीछे खंडहर पड़े कमरे में मिला है। युवक के सिर में ईंट मारकर हत्या की गई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भेज दिया है जहां शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

By Deepak Gijwal Edited By: Geetarjun Published: Sat, 13 Apr 2024 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 05:26 PM (IST)
चार दिन से लापता युवक का क्षत-विक्षत मिला शव, ईंट मारकर की हत्या।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। चार दिन से लापता मुरथल गांव के युवक का क्षत-विक्षत शव मिला है। शव कुराड़ के पास स्थित मिष्ठान भंडार के पीछे खंडहर पड़े कमरे में मिला है। युवक के सिर में ईंट मारकर हत्या की गई है।

loksabha election banner

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भेज दिया है, जहां शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। युवक के मोबाइल पर आखिरी कॉल एक परिचित युवक की है। इसके आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

घर से सर्फ लेने को निकला

गांव मुरथल का रहने वाला दीपक (22) 9 अप्रैल को घर से कपड़े धोने का सर्फ लेने को निकला था। उसके बाद बेटा घर पर नहीं लौटा। उनके पिता ने 10 अप्रैल को मामले की शिकायत मुरथल थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए युवक की तलाश शुरू कर दी थी।

परिचित का था नंबर

हालांकि उनका कोई सुराग नहीं लग सका। स्वजनों को मोबाइल की कॉल डिटेल में पता लगा कि एक नंबर से उनके बेटे के पास कई बार कॉल आई हुई है। वह नंबर उनके परिचित का है। उसके बाद अब बेटे का शव कुराड़ के पास स्थित मिष्ठान भंडार के पीछे बने एक खंडहर कमरे में मिला है।

पुलिस को खंडहर में अज्ञात का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्हें मौके पर बुलाया गया। शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है। कपड़ों से पहचान की जा सकी है। उसके सिर पर ईंट से हमला किया गया है। शव को देखकर लगता है कि 9 अप्रैल को ही उसकी हत्या कर गई थी।

चार दिन शव पड़ा रहने के कारण गर्मी में क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। मुरथल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह का कहना है कि सिर में ईंट से हमला कर हत्या किए जाने का अंदेशा है। मामले में कई पहलू से जांच कर रही है। जल्द मामले को सुलझा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.