Move to Jagran APP

Haryana Crime: दोस्त की हत्या कर शव गड्ढे में दबाया, भाई के शक पर खुला मामला

खरखौदा की प्रताप कॉलोनी के रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप उसके दो दोस्तों पर लगा है। आरोप है कि सचिन अपने साथी शुभम और कमल के साथ रहता हैउसे लगता है कि उन्होंने ही सचिन को मार कर कहीं छिपा दिया। शिकायत पर खरखौदा के कमल व शुभम के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Published: Wed, 24 Apr 2024 07:41 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 07:41 AM (IST)
पुलिस ने शव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अगुवाई में निकाला बाहर

संवाद सहयोगी, सोनीपत। खरखौदा शहर की प्रताप कॉलोनी में रहने वाले एक युवक को उसके ही दो साथियों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर उसकी हत्या करने के बाद शव को खुर्दबुर्द करने के लिए बाईपास किनारे एक कमरे में गड्ढा खोदकर उसे दबा दिया।

loksabha election banner

कमल व शुभम के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने मौके से शव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नपा सचिव संदीप की अगुवाई में गड्ढे से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मृतक के भाई की शिकायत पर खरखौदा के ही रहने वाले कमल व शुभम के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खरखौदा की प्रताप कॉलोनी के रहने वाले संजू का कहना है कि उसका भाई सचिन सोमवार से लापता था। रात करीब आठ बजे उनकी उससे फोन पर बात हुई थी, इसके बाद वह वापिस नहीं आया। जिसकी शिकायत संजू ने पुलिस को देते हुए कहा था कि सचिन अपने साथी शुभम और कमल के साथ रहता है,उसे लगता है कि उन्होंने ही सचिन को मार कर कहीं छिपा दिया है।

बाईपास किनारे बने एक कमरे में छिपाया

मंगलवार को पुलिस ने उसके भाई की हत्या किए जाने की सूचना उसे दी। उसका शव खरखौदा में ही बरोणा और गोपालपुर मार्ग के बीच में बाईपास किनारे बने एक कमरे में गड्ढा खोदकर दबाया गया था। इस वारदात को खरखौदा के ही कमल और शुभम ने अंजाम दिया। जिन्होंने इसके भाई की पहले हत्या की और उसके बाद शव को छिपाने के लिए गड्ढे में दबा दिया।

सूचना पाकर मौके पर डीसीपी नरेंद्र कादियान पहुंचे और वारदात स्थल का जायजा लिया। वहीं ड्यूटी मजिस्ट्रेट नपा सचिव संदीप की अगुवाई में शव को बाहर निकाला गया। इससे पहले एफएसएल की तीम ने मौके से नमूने एकत्रित किये। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.