Move to Jagran APP

सोनीपत में सेप्टिक टैंक की सफाई को उतरे दो भाइयों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

गांव वाजिदपुर सबौली स्थित फैक्टरी में सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए उतरे दो भाइयो की मौत हो गई। सेप्टिक टैंक में गैस के प्रभाव में आकर दोनों भाई टैंक में ही गिर गए। दोनों को नागरिक अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Nand kishor Bhardwaj Edited By: Abhishek Tiwari Wed, 12 Jun 2024 11:41 AM (IST)
सोनीपत में सेप्टिक टैंक की सफाई को उतरे दो भाइयों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

जागरण संवाददाता, सोनीपत। गांव वाजिदपुर सबौली स्थित फैक्टरी में सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए उतरे दो भाइयो की मौत हो गई। सेप्टिक टैंक में गैस के प्रभाव में आकर दोनों भाई टैंक में ही गिर गए। दोनों को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

गांव वाजिदपुर सबौली स्थित नार्थ प्वाइंट पैकेजिंग फैक्टरी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद के अंकुश (24) व उनके छोटे भाई संजय और एक अन्य मजदूर को सेप्टिक टैंक की सफाई को बुलाया गया था।

गैस के प्रभाव में आकर बेसुध होकर टैंक में गिर गए

दोनों भाई जैसे ही सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर गए तो गैस के प्रभाव में आकर बेसुध होकर टैंक में गिर गए। दोनों को बाहर निकालने के बाद नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मामले की सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों के बयान और मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।