Move to Jagran APP

सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, मजदूरी करने जा रहे दंपत्ति सहित तीन की मौत

रोहतक मार्ग पर गांव हुमायुपुर के पास हुए एक सड़क हादसे में खरखौदा निवासी तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मोटरसाइकिल से मोरखेड़ी स्थित किसी ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे लेकिन बीच रास्ते में टैंकर के साथ हुई टक्कर में दम तोड़ दिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 03:03 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 03:03 PM (IST)
सुबह ईंट भट्ठे पर जाते समय मोटरसाइकिल को टैंकर ने मारी थी।

खरखौदा (सोनीपत) [संजय निधि]। रोहतक मार्ग पर गांव हुमायुपुर के पास हुए एक सड़क हादसे में खरखौदा निवासी तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मोटरसाइकिल से मोरखेड़ी स्थित किसी ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में टैंकर के साथ हुई टक्कर में मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना के बाद से ही दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। 

loksabha election banner

54 वर्षीय मुन्ना खेकड़ा, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और हाल समय में अपनी पत्नी 47 वर्षीय रुकसाना व बच्चों के साथ खरखौद में करीब 35 वर्ष से रहा था। बृहस्पतिवार की सुबह वे अपनी मोटरसाइकिल पर पत्नी रुकसाना व साले की बेटी के ससुर ढ़डरा, जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश निवासी हाल खरखौदा में रह रहे 43 वर्षीय सलाऊदीन को साथ लेकर मोरखड़ी, रोहतक स्थित ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए निकला था।

तीनों जब हुमायूंपुर, रोहतक सीमा में पहुंचे तो उनकी मोटरसाइकिल के साथ कैमिकल से भरे टैंकर की टक्कर हो गई। इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। माता पिता की मौत से जहां मुन्ना के तीन लड़कों व दो लड़कियों का रो-रोकर बुरा हाल था वहीं सलाऊदीन की मौत से परिवार सदमे में है।

सड़क हादसे में दो घायल

खरखौदा में केएमपी एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। शिकंदपुर, जिला हापुड़ उप्र के रहने वाले कालू राम का कहना है कि वह केएमपी टोल प्लाजा पर काम करते हैं। अपने साथी गांव कन्या कल्याणपुरी, उप्र के गौरव व गोलू के साथ वह ड्यूटी कर केएमपी के रास्ते गाड़ी लेकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच पीछे से एक टाटा हैरियर चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में वह और गौरव घायल हो गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.