Move to Jagran APP

Sonipat News: सोनीपत में एसटीएफ ने पिस्टल के साथ 50 हजार का इनामी पकड़ा

एसटीएफ की टीम ने मुरथल औद्योगिक क्षेत्र से संदेश के आधार पर एक युवक को दबोच लिया। तलाश में उसके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल और तीन कारतूस मिले। उसकी पहचान पानीपत जिले के समालखा थाना क्षेत्र के गांव डिडवाड़ी के रहने वाले बबलू के रूप में हुई।

By Dharampal AryaEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 02:00 AM (IST)
उसके खिलाफ प्रदेश के कई थानों में लूट, चोरी, आर्म्स एक्ट, दुष्कर्म और वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

जागरण संवाददाता, सोनीपत : एसटीएफ सोनीपत की टीम ने अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। वह मुरथल क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने आया था। आरोपित पानीपत जिले का रहने वाला बबलू है। उस पर कई थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं। उस पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।

loksabha election banner

एसटीएफ को सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी मुरथल क्षेत्र में आया है। वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। एसटीएफ की टीम ने मुरथल औद्योगिक क्षेत्र से संदेश के आधार पर एक युवक को दबोच लिया। तलाश में उसके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल और तीन कारतूस मिले। उसकी पहचान पानीपत जिले के समालखा थाना क्षेत्र के गांव डिडवाड़ी के रहने वाले बबलू के रूप में हुई।

उसके खिलाफ प्रदेश के कई थानों में लूट, चोरी, आर्म्स एक्ट, दुष्कर्म और वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पांच साल से कर रहा था नशे का धंधा : बबलू ने एसटीएफ को बताया कि वह पांच साल से भूमिगत है। इस दौरान वह नेपाल व उत्तराखंड में रहकर नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा था। उसका नशे का धंधा उत्तराखंड के साथ ही हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में फैला हुआ है। उसने अपना नशा तस्करी का गैंग बना रखा है। हरियाणा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।

वहीं डीजीपी के पास 50 हजार रुपये के एक और पुरस्कार की फाइल स्वीकृति को गई हुई है। बबलू पर थाना समालखा पानीपत में तीन, सिविल लाइन करनाल, घरौंडा करनाल, मतलौडा पानीपत, थाना सिटी पानीपत में तीन, थाना चांदनीबाग पानीपत में दो, राई सोनीपत में दो, दिल्ली नार्थ के थाना महेंद्रा पार्क, महेंद्रगढ़ के सतनाली और मुरथल थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

  • बबलू शातिर अपराधी है। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित है और अन्य 50 हजार के पुरस्कार की स्वीकृति को फाइल गई हुई है। उसको अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया गया है। रिमांड पर लेकर बबलू से पूछताछ की जा रही है। - इंस्पेक्टर सुखवेंद्र सिंह, एसटीएफ, सोनीपत

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.