Move to Jagran APP

Sonipat Zilla Parishad Result: सोनीपत में जिला परिषद के सभी 24 वार्ड की मतगणना पूरी, देखें विजेताओं की लिस्ट

Sonipat Zilla Parishad Result ईवीएम के जरिए हुए मतदान के बाद रविवार को सुबह आठ बजे से मतों की गिनती शुरू हुई। जिले के सभी आठ खंडों में मतगणना केंद्र बनाए गए थे। मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 27 Nov 2022 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 03:22 PM (IST)
Sonipat Zilla Parishad Result: सोनीपत में जिला परिषद के सभी 24 वार्ड की मतगणना पूरी

सोनीपत, जागरण संवाददाता। जिला परिषद के सभी 24 वार्डों की मतगणना पूरी हो गई। मतगणना के दौरान कहीं से किसी प्रकार का कोई विवाद सामने नहीं आया। वार्ड-6 से स्वीटी ने सबसे कम 12 वोटों से जीत दर्ज की, जबकि भाजपा के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष निशांत छौक्कर की पत्नी पिंकी ने वार्ड-14 से जीत दर्ज की।

loksabha election banner

नौ नवंबर को हुई थी वोटिंग

जिला परिषद सदस्यों के लिए वोटिंग नौ नवंबर को हुई थी। मतगणना के लिए जिले में शंभूदयाल स्कूल में सोनीपत खंड के लिए, कन्या कालेज में खरखौदा खंड, चौ. देवीलाल स्टेडियम गोहाना में मुंडलाना खंड के लिए, राजकीय महाविद्यालय बड़ौता में गोहाना खंड, गीता विद्या मंदिर ब्वायज विंग गोहाना में कथूरा खंड, बाल भवन अंतरराष्ट्रीय स्कूल गन्नौर में गन्नौर खंड, बीडीपीओ कार्यालय मुरथल में मुरथल खंड और सामुदायिक भवन ग्राम पंचायत असावरपुर में राई खंड के लिए मतगणना केंद्र बनाया गया था।

ईवीएम के जरिए हुए मतदान के बाद रविवार को सुबह आठ बजे से मतों की गिनती शुरू हुई। जिले के सभी आठ खंडों में मतगणना केंद्र बनाए गए थे। मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। मतगणना केंद्र के अंदर किसी को भी मोबाइल फोन, चाबी, पेंसिल जैसी कोई नुकीली चीज ले जाने पर पाबंदी थी।

पोलिंग एजेंट व प्रत्याशियों को भी सुरक्षा जांच के बाद ही मतगणना केंद्र के अंदर जाने दिया गया। वार्ड वार शुरू हुई गितनी के एक घंटे के अंदर ही परिणाम आने शुरू हो गए। जिला परिषद के सभी विजेता उम्मीदवारों को लघु सचिवालय में जिला निर्वाचन अधिकारी व उपायुक्त ललित सिवाच ने प्रमाण पत्र दिया।

सोनीपत जिला परिषद सदस्य के चुनाव नतीजे

वार्ड --- विजेता

01 -- रवि इंदौरा

02 -- तकदीर सिंह

03 -- पुष्पा देवी

04 --  राजेश कुमार

05 -- कुसुमलता

06 -- स्वीटी

07 -- जय सिंह

08 -- प्रवीन रानी

09 -- सुरेश कुमार

10 -- कल्पना

11 -- संजय कुमार बड़वासनिया

12 -- रेनू

13 -- सतीश

14 -- पिंकी

15 -- नरेंद्र कुमार

16 -- कविता

17 -- संत कुमार

18 -- देवेंद्र कुमार

19 -- सतवंती

20 -- मंजीत

21 -- मोनिका

22 -- राकेश कुमार

23 -- सरिता

24 -- विक्रांत

Delhi Murder: रिश्तों की कलंक गाथा, 1000 km दूर बिहार में 'अंजन' की करतूत से अनजान रहा परिवार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.