Move to Jagran APP

Sonipat: गोगी गैंग के शार्प शूटर को प्रोडक्शन वारंट पर लिया, गन प्वाइंट पर नकदी और कागजात लूटने का है आरोपित

मुरथल के पास कैंटर चालक से गन प्वाइंट पर 10 हजार रुपये व कागजात लूटने के आरोपित गोगी गैंग के शार्प शूटर को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपित दिल्ली के मुंडका का रहने वाला अंकेश है।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariThu, 25 May 2023 09:12 PM (IST)
Sonipat: गोगी गैंग के शार्प शूटर को प्रोडक्शन वारंट पर लिया, गन प्वाइंट पर नकदी और कागजात लूटने का है आरोपित
गोगी गैंग के शार्प शूटर को प्रोडक्शन वारंट पर लिया

सोनीपत, जागरण संवाददाता। नेशनल हाईवे-44 पर मुरथल के पास कैंटर चालक से गन प्वाइंट पर 10 हजार रुपये व कागजात लूटने के आरोपित गोगी गैंग के शार्प शूटर को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपित दिल्ली के मुंडका का रहने वाला अंकेश है। पुलिस ने उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस इस मामले में दो आरोपित झज्जर की त्रिमूर्ति देवी मंदिर वाली गली के अरुण उर्फ मंडवा व झज्जर के गांव गुढ़ा के मंजीत को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

उत्तर प्रदेश के जिला शामली के गांव सहपत के रहने वाले अंग्रेज सिंह ने तीन जनवरी, 2021 को मुरथल थाना पुलिस को बताया था कि वह दो जनवरी, 2021 की रात को अपने कैंटर में क्वाइल भरकर दिल्ली के स्वरूप नगर से करनाल के लिए चला था। जब वह देर रात करीब 11 बजे मुरथल स्थित कालू के होटल के पास पहुंचे तो उनका कैंटर खराब हो गया था। वह अपने कैंटर के पास खड़े थे।

उसी दौरान एक कार से उतरकर दो युवक उसके पास आए थे। दोनों के पास पिस्तौल थीं। उन्होंने आते ही उसे पिस्तौल दिखाकर उनका पर्स छीन लिया था। उनके पर्स में 10 हजार रुपये, आधार कार्ड व पेन कार्ड था। वह उसका पर्स लेकर अपनी कार में सवार होकर पानीपत की तरफ भाग गए थे। अंग्रेज सिंह ने पुलिस को बताया था कि दोनों युवक हरियाणवी बोली में बातचीत कर रहे थे।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस मामले में आरोपित अंकेश को एएसआइ पवन कुमार की टीम ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपित के दो साथियों ने गिरफ्तारी पर इसका खुलासा किया था। घटना के समय एक आरोपित कार में बैठा था और दो ने लूटपाट की थी। आरोपित अंकेश को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। उस पर हत्याओं समेत अन्य धाराओं में करीब 20 मुकदमे दर्ज हैं।