सोनीपत, जागरण संवाददाता: शनिवार शाम को रोहट नहर में मिले युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में उसकी मौत सांस की नली कटने से होने की पुष्टि हुई है। उसकी गर्दन तेजधार हथियार से काटी गई थी। हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंका गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती का शव दो-तीन दिन पुराना है। पुलिस ने उसकी पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने युवती की पहचान के लिए सोनीपत के साथ ही आसपास के जिलों के थानों में दर्ज गुमशुदगी की जानकारी मांगी है।

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार को एक युवती का शव रोहट नहर में पड़ा हुआ मिला था। पुलिस टीम ने शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। इसके साथ ही शव की शिनाख्त कराने के प्रयास शुरू कर दिए गए थे। युवती ने लाल रंग का सूट व सफेद रंग की सलवार पहन रखी थी। इसके साथ ही मृतका ने दोनों हाथों में चूड़ियां पहन रखी थीं।

पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में सामने आया कि युवती की गर्दन धारदार हथियार से काटी गई है। गर्दन काटने के दौरान महिला की श्वांस नली कई गई थी। इसके चलते ही उसकी मौत हुई। शव को हत्या करके नहर में फेंका गया था। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज कर लिया है। महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट