Move to Jagran APP

Sonipat Crime: चरित्र पर शक होने के चलते सिर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या

सोनीपत स्थित खटीक बस्‍ती में पति ने पत्नी के सिर पर कुल्‍हाड़ी मारकर उसकी हत्‍या कर दी। पांच साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था और पति कई माह से पत्नी के चरित्र पर शक करता था। रविवार को पति वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 31 Jan 2023 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 02:26 PM (IST)
Sonipat Crime: चरित्र पर शक होने के चलते सिर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या
चरित्र पर शक होने के चलते सिर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या

जागरण संवाददाता, गोहाना: खटीक बस्ती में पति ने सिर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पांच साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था और पति कई माह से पत्नी के चरित्र पर शक करता था। दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। रविवार को दोनों घर पर अकेले थे और पति वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। शहर थाना गोहाना की पुलिस ने सास की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। पुलिस मंगलवार को पोस्टमार्टम कराएगी।

loksabha election banner

हरियाणा के रेवाड़ी में लाखों रुपये के गहने लेकर नई नवेली दुल्हन लापता, परीक्षा देने गई थी कॉलेज

खटीक बस्ती का आशकरण उर्फ बिट्टू कुंडली में फैक्ट्री में काम करता था। वहां उत्तर प्रदेश में फैजाबाद की रुकिया उर्फ पूजा भी काम करती थी। दोनों ने प्रेम होने पर पांच साल पहले कोर्ट में शादी की थी। उनकी दो वर्ष की बेटी कार्तिका है। दोनों लगभग एक सप्ताह पहले गोहाना में अपने घर आए थे। बिट्टू शराब पीने का आदी है और वह कई माह से पत्नी पूजा के चरित्र पर शक करता है। बिट्टू उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका था। बिट्टू ने रविवार सुबह ही शराब पीनी शुरू की थी।

बिट्टू की मां शिक्षा बेटे-पुत्रवधू और पौती को घर पर छोड़कर नई सब्जी मंडी में भाजपा की जन उत्थान रैली में गई थी। वह वापस आई तो पूजा घर में चारपाई पर लहूलुहान मिली। उसके शोर मचाने पर पड़ोसी आए और उसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल लेकर गए। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रेवाड़ी में बेकाबू होकर पलटी स्कूली बस, बाल-बाल बचे बच्चे; धरने पर बैठे अभिभावक

शिक्षा ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने पूजा के सिर में कुल्हाड़ी (उल्टी करके) मारकर हत्या कर दी। शिक्षा की शिकायत पर पुलिस ने बिट्टू के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पूजा के स्वजन को सूचित किया। सोमवार शाम लगभग छह बजे उसके स्वजन गोहाना पहुंचे। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.