Move to Jagran APP

हस्‍ताक्षर करने को लेकर तहसीलदार व नायब के बीच झगड़ा, तहसीलदार ने पेपर वेट मार फोड़ा सिर

सचिवालय में तहसीलदार व नायब तहसीलदार का हस्ताक्षर करने को लेकर कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस मारपीट में पेपर वेट से मार कर सिर फोड़ने की शिकायत पुलिस के पास आई है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 09:26 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 09:26 PM (IST)
हस्‍ताक्षर करने को लेकर तहसीलदार व नायब के बीच झगड़ा, तहसीलदार ने पेपर वेट मार फोड़ा सिर
हस्‍ताक्षर करने को लेकर तहसीलदार व नायब के बीच झगड़ा, तहसीलदार ने पेपर वेट मार फोड़ा सिर

सोनीपत, गन्नौर [संजय निधि]। रविवार की दोपहर को सचिवालय में तहसीलदार व नायब तहसीलदार का हस्ताक्षर करने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि तहसीलदार ने नायब तहसीलदार के सिर पर पेपर वेट से हमला कर दिया जिससे नायब तहसीलदार चोट लगने से लहूलुहान हो गया। झगड़े का शोर सुनकर कमरे के अन्दर उनका स्टाफ दौड़ा और नायब तहसीलदार को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्‍थ  केन्द्र में लेकर गए।

loksabha election banner

उसके बाद नायब तहसीलदार ने मेडिकल करवाने के बाद तहसीलदार के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस को दी शिकायत में नायब तहसीलदार ने तहसीलदार पर हमला करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। शिकायत में नायब तहसीलदार राजबीर सिंह ने बताया कि वीरवार को वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था इस दौरान उनके कमरे में तहसीलदार रोशनलाल उनके पास आए। इस दौरान उनकी हस्ताक्षर को लेकर उनकी कहासुनी हो गई।

उन्होंने तहसीलदार से कहा कि उनके पास जो भी उनकी बिरादरी का व्यक्ति हस्ताक्षर करवाने जाता है तो तहसीलदार हस्ताक्षर करने की बजाय उनके पास क्यों भेज देते हैं। इस तरह कार्यालय में जातिवाद फैलता है। इस पर तहसीलदार ने पेपर वेट को उठाकर उनके सिर पर दे मारा।

पेपर वेट सिर में लगने से उनके सिर से खून बहने लगा। इसी दौरान कमरे के अंदर भागकर स्टाफ आया और वह उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर आए। उपचार के बाद मेडिकल करवाया। उधर मामले को लेकर तहसीलदार राजबीर दहिया से समपर्क करना चाहा तो उनसे बात नहीं हो सकी। 

अपना- अपना पक्ष रखने के लिए दोनो तहसीलदार मिले एसडीएम से मिले। झगड़े के बाद जब नायब तहसीलदार सिर में चोट लगने के बाद एसडीएम के पास शिकायत करने पहुंचा और झगड़े की जानकारी दी। उसके बाद कर्मचारी उपचार के अस्पताल में लेकर गए। फिर तहसीलदार ने भी झगड़े के बारे में बताया। इस बारे में जब एसडीएम से जानकारी लेनी चाही समाचार लिखे जाने तक उनके मोबाईल से संपर्क नही हो पाया।

शिकायत के बाद पुलिस कर रही मामले की जांच : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि नायब तहसीलदार ने तहसीलदार के खिलाफ मेडिकल देते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.