सोनीपत, जागरण संवाददाता। अलग-अलग स्थानों पर बेखौफ बदमाशों ने महिला का पर्स व दो युवकों के मोबाइल लूट लिए। वारदातों को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग निकले। पीड़ितों ने मामलों की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने उनके बयान पर सेक्टर-27, बड़ी औद्योगिक क्षेत्र और सिटी थाना गोहाना पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-12 की रहने वाली सरिता नारंग ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह मंगलवार देर शाम माडल टाउन स्थित मंदिर में जाने के लिए अपने घर से निकली थीं। वह सब्जी बेचने वालों की रेहड़ी वालों के सामने सड़क पर जाकर रिक्शा का इंतजार कर रही थी। उन्होंने अपना पर्स कंधे पर लटका रखा था। इसी दौरान गेटवे स्कूल की तरफ से दो बाइक सवार युवक उनके पास पहुंचे।

बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उनका बैग झपटा

बाइक चला रहे युवक ने सिर पर हेलमेट लगा रखा था। वहीं पीछे वाला युवक टोपी वाली जैकेट पहने था। अचानक पीछे बैठे युवक ने उनका बैग झपट लिया और भाग गए। हड़बड़ाहट के चलते वह उनकी बाइक का नंबर नहीं देख सकी। उनके बैग में 10 हजार रुपये थे। सेक्टर-27 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार हुड्डा ने बताया कि महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

मोबाइल लूटा का विरोध करने पर तमंचे का बट मारा

नेशनल हाईवे-44 पर गन्नौर चौक के पास बाइक सवार दो बदमाश एक ढाबाकर्मी का मोबाइल लूट ले गए। उन्होंने विरोध करने पर कर्मी के सिर पर तमंचे का बट मार दिया। इससे वह घायल हो गए। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला बांदा के गांव पाली के रहने वाले मोहम्मद अली ने बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को बताया कि वह कनक ढाबे पर काम करते हैं और पास ही रहते हैं। वह मंगलवार रात साढ़े नौ बजे काम खत्म कर ढाबे से अपने कमरे पर जा रहे थे। जब वह ढाबे से आगे पेट्रोल पंप से कुछ दूर पहुंचे तो इसी दौरान पानीपत की तरफ से बाइक सवार दो युवक उनके पास आए। युवकों ने आते ही उनकी पिटाई करने लगे। पिटाई करने के बाद युवकों ने उनका मोबाइल छीन लिया। जब वह विरोध करने लगे तो युवकों ने तमंचा निकालकर बट उनके सिर में मार दिया। बदमाश उन्हें घायल कर मोबाइल लूटकर वापस पानीपत की तरफ भाग गए। उन्होंने बताया कि युवकों की बाइक पर नंबर प्लेट तक नहीं थी।

सड़क किनारे बात कर रहे युवक का मोबाइल झपटा

गोहाना के वाल्मीकि चौक के पास बाइक सवार दो झपटमार युवक का मोबाइल छीनकर ले गए। गांव चिड़ाना के रोहित ने सिटी थाना गोहाना पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को रात काम से गोहाना आए थे। जब वह वाल्मीकि चौक के पास खड़े होकर मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे तो इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उनके पास आए। युवक उनसे मोबाइल छीनकर भाग गए। गोहाना सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है। दो संदिग्ध युवक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। उनके बारे में इनपुट जुटाया जा रहा है। दोनों को जल्द काबू किया जाएगा।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट