सोनीपत, जागरण संवाददाता। मुरथल रोड पर शुक्रवार को दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक सीमेंट कारोबारी की स्कोडा कार छीन ली और फरार हो गए। बदमाशों ने अपनी मारुति स्विफ्ट कार को मौके पर ही छोड़ दिया। आशंका जताई जा रही है कि वह कार भी चोरी की होगी।बदमाश स्कोडा कार लेकर पानीपत की ओर फरार हुए हैं। कार में लगे जीपीएस सिस्टम से फिलहाल कार मालिक का उसकी लोकेशन मिल रही है। अंतिम लोकेशन पानीपत के डाहर टोल प्लाजा की मिली है।

गीता भवन चौक स्थित सीमेंट कारोबारी मुकंद लाल एंड संस के मालिक राजेंद्र मलिक का बेटा नितिन इंश्योरेंस का कारोबार करते हैं। शुक्रवार को वे अपनी स्कोडा कार से गन्नौर की ओर जा रहे थे। जब वे कामी रोड पर पहुंचे तो एक स्विफ्ट डिजायर कार अचानक उनके सामने आ गई और तिरछा अड़ाकर उन्हें रुकने पर मजबूर किया। जैसे ही उन्होंने कार रोकी स्विफ्ट से दो बदमाश उतरे और पिस्तौल के बल पर उसे काबू करते हुए गाड़ी छीन ली। इस दौरान बदमाशों ने पिस्तौल के बट से उसके सिर में चोट भी मारी।

दोनों बदमाश अपनी कार को छोड़कर उसकी स्कोडा कार लेकर फरार हो गए। उन्होंने मामले की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। कार में लगे जीपीएस से कार की लोकेशन का पता किया जा रहा है। जीपीएस लगा होने के कारण कार मालिक के पास कार अंतिम लोकेशन पानीपत का डाहर टोल प्लाजा आया था। इस पर स्थानीय पुलिस ने पानीपत व करनाल पुलिस को भी सूचना देकर अलर्ट कर दिया है।

दिनदहाड़े मां-बेटी से छीने साढ़े तीन लाख के आभूषण

उधर, फरीदाबाद के एनआइटी-5 में मूंगफली चौक पर बदमाशों ने स्कूटी सवार मां-बेटी से बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े पर्स छीन लिया और फरार हो गए। पर्स में साढ़े तीन लाख रुपये के आभूषण, मोबाइल, पांच हजार रुपये नगद व कागजात थे। बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। वारदात शाम छह बजे की है।

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस