Move to Jagran APP

सोनीपत के कैफे में पार्टी करने गई छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत, तीन युवकों पर केस दर्ज

शहर में सिविल रोड स्थित कैफे में एक छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस मामले में छात्रा के पिता की शिकायत पर शहर थाना गोहाना में दो नामजद समेत तीन युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी बेटी की युवकों ने जहरीला पदार्थ देकर हत्या की है। छात्रा स्नातक में पढ़ती थी।

By Paramjeet Singh Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 20 Jun 2024 02:17 PM (IST)
कैफे में छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, गोहाना। शहर में सिविल रोड स्थित कैफे में पार्टी में गई एक छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। छात्रा अपनी सहेली के साथ कैफे में गई थी। बाद में तीन युवक भी पहुंचे। जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो युवक उसे उठाकर गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले गए।

युवक उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गए। बाद में डॉक्टरों ने बताया कि जहरीला पदार्थ के कारण छात्रा की मौत हुई है। छात्रा के पिता की शिकायत पर शहर थाना गोहाना में दो नामजद समेत तीन युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

गोहाना के राजकीय कॉलेज में पढ़ती थी छात्रा

गोहाना क्षेत्र के जगन्नाथ ने पुलिस को बताया कि उसकी तीन बेटियां थी। बड़ी बेटी 18 वर्ष की गोहाना के राजकीय कॉलेज में स्नातक में पढ़ती थी। उसकी बेटी मंगलवार सुबह 9:20 बजे गांव से बस में सवार होकर कॉलेज के लिए गई थी। वह कॉलेज की बजाय अपनी सहेली के साथ सिविल रोड स्थित कैफे में पार्टी में चली गई।

वहां पर बाद में तीन युवक आए। वहां पर युवकों ने उसकी बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया। तबीयत बिगड़ने पर दो युवक उसकी बेटी को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल लेकर गए। इसके बाद दोनों अस्पताल से भाग गए। वह अस्पताल पहुंचे तो उसे पता चला कि रोहित व सचिन उसकी बेटी को यहां लेकर आए थे।

जगन्नाथ ने कहा कि उसकी बेटी की युवकों ने जहरीला पदार्थ देकर हत्या की है। उसकी शिकायत पर शहर थाना में मामला दर्ज किया गया। शहर थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कैफे संचालक से भी पूछताछ की गई और सीसीटीवी की फुटेज की जांच की गई। बुधवार को पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया।

युवकों ने कैफे से भागने की कोशिश की

छात्रा अपनी सहेली के साथ कैफे में मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे पहुंची। लगभग 15-20 मिनट बाद तीन युवक आए। पांचों कैफे की पहली मंजिल पर जाकर बैठ गए। कैफे में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। शुरुआत में केवल एक पानी की बोतल मंगवाई गई।

काफी देर तक युवकों और युवतियों ने कैफे में किसी सामान के लिए ऑर्डर नहीं किया। इस पर मैनेजर ने अपने कारिंदे को भेजा। कारिंदे को कह दिया गया कि जरूरत होगी तो सामान मंगवा लेंगे। कुछ देर एक युवक भाग कर कैफे से बाहर निकला। इस पर कैफे के स्टाफ को कुछ गलत होने का अहसास हुआ।

मैनेजर अपने कारिंदों के साथ पहली मंजिल पर गया तो बताया गया कि छात्रा की जहरीला खाने से हालत खराब है। कैफे के स्टाफ ने मदद करके छात्रा को बाइक पर बैठवाया। इसके बाद युवक उसे अस्पताल लेकर गए।

छात्रा के पिता की शिकायत पर दो नामजद समेत तीन के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। विसरा को जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा। इससे स्पष्ट होगा कि छात्रा की मौत कैसे हुई है। विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

- मोहन सिंह, प्रभारी, शहर थाना गोहाना