Move to Jagran APP

Sonipat Crime: किसान की पीट-पीट कर हत्या, रोहतक मार्ग पर खेत में पड़ा मिला शव

खरखौदा में किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। किसान का शव रविवार की सुबह रोहतक मार्ग पर खेत में पड़ा मिला है। उसके शरीर पर जगह जगह चोट के निशान हैं। रणधीर गांव के ही व्यक्ति के खेतों में काम करता था। सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Published: Sun, 21 Apr 2024 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 01:08 PM (IST)
Sonipat Crime: किसान की पीट-पीट कर हत्या, रोहतक मार्ग पर खेत में पड़ा मिला शव

जागरण संवाददाता, सोनीपत। गांव सिसाना-2 के 50 वर्षीय एक किसान की शनिवार की रात को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, उसका शव उसी के खेतों में खून से सना हुआ पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे मृतक रणधीर के भाई रामकिशन ने पड़ोसी किसान रणधीर पर ही अपने परिवार के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने एक महिला सहित पांच लोगों पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

गांव सिसाना-2 के रहने वाले किसान रामकिशन का कहना है कि वह छह भाई और दो बहनें थे। उनका एक भाई 50 वर्षीय रणधीर जोकि अविवाहिता था और खेती करता था। रामकिशन का कहना है कि रविवार की सुबह करीब नौ बजे जब वह अपने खेतों में पहुंचा तो पाया कि उसका भाई रणधीर खेत में मृत पड़ा हुआ है, रणधीर के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैंं और खून निकला हुआ है। 

रामकिशन ने सूचना पुलिस को देकर मौके पर बुलाया

रामकिशन ने सूचना पुलिस को देकर मौके पर बुलाया। रामकिशन का कहना है कि उसका भाई रणधीर अकसर उसके खेत के पड़ोसी रणधीर के खेत में बने कमरे में चला जाया करता था। ऐसे में वह जब उस कमरे के आसपास पहुंचा तो पाया कि पास में ही गिली मिट्टी में खून पड़ा होने के साथ ही वहां पर ऐसा लग रहा है कि किसी ने खुद के बचाव में संघर्ष किया हो। इस पर रामकिशन ने पुलिस को शिकायत देते हुए पड़ोसी किसान रणधीर, उसकी पत्नी दर्शना, दोनों बेटे सोनू व सुमित सहित रणधीर के भाई नरेंद्र पर उसके भाई रणधीर की हत्या करने का आरोप लगाया है। 

एक सप्ताह में सोनीपत जिले में पांच हत्याएं

पुलिस ने शिकायत पर जहां हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एक सप्ताह में पांच हत्याएं बीते एक सप्ताह में सोनीपत जिले में पांच हत्याएं हो चुकी हैं। पहला मामला रोहणा गांव से पूर्व फौजी वीरेंद्र की गुमशुदगी से शुरू हुआ था, जिसके बाद उनका शव उनकी ही दुकान के डीप फ्रीजर में मिला था। 

सात गोलियां मारकर हत्या 

उसके बाद मोहाना गांव के रवि की हमलावरों ने सात गोलियां मारकर हत्या कर दी। इसके बाद इंडियन कालोनी, सोनीपत में एक पांच वर्षीय बच्ची को उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। रविवार को खरखौदा के सिसाना में किसान रणधीर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई वहीं दूसरी तरफ बोहला गांव में एक पिता ने ही अपने बेटे रोहित की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, पीजीआइ, खानपुर कलां में सोमवार को बोर्ड की देखरेख में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। - अंकित कुमार, थाना प्रभारी, खरखौदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.