Move to Jagran APP

Sonipat Crime: बच्चों का विवाद... बड़ों पर खून सवार, दो पक्षों के झगड़े में महिला की नाक पर चली कुल्हाड़ी

बच्चों के मामूली विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान एक पक्ष के 18 लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। उन्होंने कुल्हाड़ी रॉड और डंडों से पीट-पीटकर उनको घायल कर दिया। इस दौरान कुल्हाड़ी के वार से एक व्यक्ति का पैर कट गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Wed, 31 May 2023 09:40 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 09:40 PM (IST)
Sonipat Crime: बच्चों का विवाद... बड़ों पर खून सवार, दो पक्षों के झगड़े में महिला की नाक पर चली कुल्हाड़ी
नामजद आरोपित अभी पकड़ से बाहर हैं।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। बच्चों के मामूली विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान एक पक्ष के 18 लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। उन्होंने कुल्हाड़ी, रॉड और डंडों से पीट-पीटकर उनको घायल कर दिया।

loksabha election banner

इस दौरान रॉड के वार से एक महिला की नाक कट गई, जबकि कुल्हाड़ी के वार से एक व्यक्ति का पैर कट गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। नामजद आरोपित अभी पकड़ से बाहर हैं।

बच्चों के झगड़े से शुरू हुआ विवाद

लहरॉड़ा के रहने वाले रमेश ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उनके बेटे पंकज को 24 मई को पास के मोहल्ले में रहने वाले राजेंद्र के बेटे सन्नी उर्फ सुनील ने पीट दिया था। इससे पंकज घायल हो गया था। उन्होंने पंकज का उपचार कराया।

उसके बाद वह सुनील के घर पर शिकायत करने और बच्चों के विवाद को खत्म करने की गुहार लगाने जा रहे थे। जब वह सुनील के घर के पास पहुंचे तो उसके परिवार के लोगों ने झगड़ा शुरू कर दिया। धक्का-मुक्की होने पर वे वापस अपने घर आ गए।

इसी दौरान सतीश कुमार कुल्हाड़ी लेकर उनके घर पर पहुंच गया। उसके साथ में सुनील कुमार, मोहित, अजय, दीपक, विशाल, सुमित, बिरजू पुत्र अंतराम, बिरजू पुत्र लहरी, प्रवीण, सोनू, अशोक, प्रकाश, ज्योति, गीता, संतरो, इंद्रो व साहिल आदि 18 लोग उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। उन्होंने पंकज को घेरकर पीटना शुरू किया। उसको बचाने का प्रयास करने पर उन्होंने घर के अन्य लोगों पर कुल्हाड़ी, रॉड व डंडों से हमला कर दिया।

रॉड से किया लहूलुहान

आरोप है कि सन्नी ने कुल्हाड़ी से वार कर रमेश के पिता का पैर काट दिया। इसी दौरान सोनू ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिसे रमेश की मां की नाक ऊपर से कट गई। मोहित और सतीश ने हमला करके अमित को रॉड से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और लोगों ने डायल-112 पर सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर हमलावर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। घायलों को पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.