Move to Jagran APP

Sonipat News: आइएमटी में फैक्ट्री मालिक से मांगी 50 लाख रुपये की चौथ, व्यापारियों में खौफ

Sonipat News आइएमटी खरखौदा में एक फैक्ट्री मालिक से पचास लाख रुपये की चौथ मांगे जाने का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत फैक्ट्री मालिक द्वारा पुलिस को दी गई है जिस पर पुलिस ने की तरफ से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। खरखौदा आइमएटी में नीलगिरी के नाम से एक कंपनी अपनी फैक्ट्री चला रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Mon, 17 Jun 2024 12:22 PM (IST)
Sonipat News: आइएमटी में फैक्ट्री मालिक से मांगी 50 लाख रुपये की चौथ, व्यापारियों में खौफ

संवाद सहयोगी, खरखौदा। आइएमटी, खरखौदा में एक फैक्ट्री मालिक से पचास लाख रुपये की चौथ मांगे जाने का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत फैक्ट्री मालिक द्वारा पुलिस को दी गई है, जिस पर पुलिस ने की तरफ से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

खरखौदा आइमएटी में नीलगिरी के नाम से एक कंपनी अपनी फैक्ट्री चला रही है। जिसमें मशीनों का निर्माण होता है। आइएमटीम फिलहाल अकेली ऐसी फैक्ट्री है, जिसमें सामान तैयार किया जा रहा है, क्योंकि कंपनी को आज से करीब पौने दो साल पहले शुरू कर दिया गया है।

जिसके मालिक रोहिणी, दिल्ली के रहने वाले मुकेश गोयल का कहना है कि उसके गार्ड ने कई दिन पहले भी उसे बताया था कि रामपुर गांव का रहने वाला एक लड़का उसके साथ गाली-गलोच करते हुए यह कहकर गया है कि अगर तेरे मालिक को यहां पर फैक्ट्री चलानी है तो कह देना 50 लाख रुपये भिजवा देगा।

लेकिन उसने इस बात को अनसुना कर दिया। लेकिन आज की रात जब गार्ड ड्यूटी पर था तो फिर से वह युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ फैक्ट्री के ऑफिस पर पहुंचा और गार्ड से गाली-गलौज करने के साथ ही कार्यालय का शीशा तोड़ दिया।

इतना ही नहीं फिर से पचास लाख रुपये देने की बात कही। जिसे सुबह गार्ड ने उसके फैक्ट्री में पहुंचने पर उसे बताया। मामले की शिकायत मुकेश गोयल द्वारा पुलिस को देते हुए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी अंकित कुमार का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है।