Move to Jagran APP

हाईवे पर सनसनीखेज वारदात: गोहाना में दूधिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावर हुए फरार; सामने आई ये बड़ी वजह

सोनीपत के गोहाना में गुरुवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। हमलावरों ने हाईवे पर दिनदहाड़े एक दूधिया की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। जानिए दूधिया की हत्या के पीछे क्या बड़ी वजह सामने आई है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Thu, 11 Jul 2024 12:35 PM (IST)
हाईवे पर सनसनीखेज वारदात: गोहाना में दूधिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हमलावर हुए फरार; सामने आई ये बड़ी वजह
गोहाना में दूधिया की हत्या के बाद मौके पर जांच करती पुलिस। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, गोहाना। सोनीपत के गोहाना में हाईवे पर गुरुवार को दिनदहाड़े एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव सैनीपुरा के पास हमलावरों ने दूधिया जोगेंद्र उर्फ जयपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की।

शामडी गांव के रहने वाले थे जोगेंद्र

बताया गया कि मृतक जोगेंद्र गांव शामडी के रहने वाले थे। गुरुवार सुबह बाइक पर सवार होकर गांव से गोहाना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान तीन हमलावरों ने वारदात का अंजाम दिया।

पुलिस ने सभी बिंदुओं पर शुरू की जांच

गोहाना में दूधिया की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, हमलावरों ने आठ से 10 राउंड फायर किए।

हमलावरों ने पीछा करके मारी गोली

बताया गया कि दूधिया ने बाइक छोड़कर भागकर जान बचाने की कोशिश की लेकिन, हमलावरों ने उनका पीछा करके गोली मार दी। घटनास्थल पर दूधिया का मोबाइल भी मिला है।

यह भी पढ़ें- Amrita Pandey Murder Case: तो इसलिए डिप्रेशन में चली गई थी भोजपुरी एक्ट्रेस, मौत को लेकर सामने आ रही ये बात

हत्या के पीछे मानी जा रही रंजिश

जानकारी के अनुसार, दूधिया के बेटे ने लगभग तीन साल पहले गांव में एक युवक की हत्या की थी। फिलहाल दूधिया की हत्या को उसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Delhi: बेटा नहीं हुआ तो नवजात जुड़वां बच्चियों को भूखा रखकर मार डाला, गिरफ्तार हुआ दरिंदा पिता