Move to Jagran APP

Sonipat News: वोटिंग से एक दिन पहले जजपा के पूर्व प्रत्याशी रणधीर मलिक कांग्रेस में शामिल, पूर्व सीएम ने पहनाया पटका

जननायक जनता पार्टी (जजपा) को अलविदा कह चुके रणधीर मलिक लोकसभा चुनाव से ठीक एक दिन पहले समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। रणधीर मलिक ने पिछले विधानसभा चुनाव में जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था। गुरुवार को उन्होंने जजपा को छोड़ने की घोषणा की थी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा रणधीर मलिक को पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया।

By Ashish Mudgil Edited By: Sonu Suman Fri, 24 May 2024 08:41 PM (IST)
Sonipat News: वोटिंग से एक दिन पहले जजपा के पूर्व प्रत्याशी रणधीर मलिक कांग्रेस में शामिल, पूर्व सीएम ने पहनाया पटका
वोटिंग से एक दिन पहले जजपा के पूर्व प्रत्याशी रणधीर मलिक कांग्रेस में शामिल

संवाद सहयोगी, सोनीपत। जननायक जनता पार्टी (जजपा) को अलविदा कह चुके रणधीर मलिक लोकसभा चुनाव से ठीक एक दिन पहले समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। रणधीर मलिक ने पिछले विधानसभा चुनाव में जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था।

गुरुवार को उन्होंने जजपा को छोड़ने की घोषणा की थी। शुक्रवार को रणधीर मलिक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा से मिलने पहुंचे और पार्टी में शामिल हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा रणधीर मलिक को पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया।

पूरा मान-सम्मान मिलने का आश्वासन 

भूपेंद्र हुड्डा ने उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलने का आश्वासन दिया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद रणधीर मलिक ने कहा कि गन्नौर हलके में लोगों को कांग्रेस से जोड़ने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें- Sonipat Crime: युवक ने भाई, भाभी व तीन महीने के भतीजे की गंडासी से काटकर की हत्या, इंटरकास्ट मैरिज से था खफा