Move to Jagran APP

100 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : देश की राजधानी दिल्ली में पंजाब नेशनल बैंक सहित कई जगह 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी कर चुके एक ठग को सोनीपत की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:45 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:45 PM (IST)
100 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोपित गिरफ्तार
100 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : देश की राजधानी दिल्ली में पंजाब नेशनल बैंक सहित कई जगहों 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी कर चुके एक ठग को सोनीपत की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित ने सोनीपत में एक बिजनेसमैन को मोबाइल की डिस्ट्रीब्यूरशिप देने के नाम पर 1.82 करोड़ रुपये की ठगी की थी। गिरफ्तार आरोपित दिल्ली के पीतमपुरा का रहने वाला है। फिलहाल आरोपित को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

शहर के आर्य नगर निवासी जितेंद्र ने 4 मई को पुलिस को ठगी की शिकायत दी थी। जितेंद्र ने पुलिस को बताया था कि दिल्ली के पीतमपुरा निवासी दीपक ने जोश ब्रांड के मोबाइल फोन की पंजाब व हरियाणा में डिस्ट्रीब्यूटरशिप दिलाने के नाम पर उससे 1.82 करोड़ रुपये लिए थे। बाद में वह गायब हो गया। शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया था। बाद में अनुसंधान का कार्य आर्थिक अपराध शाखा को सौंपा गया था।अब आर्थिक अपराध शाखा में नियुक्त उप निरीक्षक सुखबीर के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए टीम ने दिल्ली के पीतमपुरा निवासी दीपक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित पहले भी ठगी की आठ वारदातों में संलिप्त रहा है, इसके दिल्ली के पंजाब नेशनल बैंक के साथ की गई 100 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी भी शामिल है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.