Move to Jagran APP

बारिश में ढहे तीन आशियाने

बारिश के चलते गांव बनवासा व ¨रढाणा और शहर में आदर्श नगर में तीन व्यक्तियों के मकान ढह गए। मलबे में दबने से सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। किसी भी जगह जनहानि नहीं हुई,लेकिन गांव बनवासा में मलबे में दबने से दो पशु घायल हो गए। इसके अलावा दो मकानों को नुकसान पहुंचा है। पीड़ितों ने प्रशासन से मकान बनाने के लिए आर्थिक सहायता की अपील की। क्षेत्र में शनिवार से सोमवार तक रूक-रूक कर बारिश हुई। सोमवार को दिन में क्षेत्र में तेज बारिश हुई थी और रात को बूंदाबांदी हुई

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 06:01 PM (IST)
बारिश में ढहे तीन आशियाने

जासं, गोहाना (सोनीपत) : बारिश के चलते गांव बनवासा व ¨रढाणा और शहर के आदर्श नगर में तीन व्यक्तियों के मकान ढह गए। मलबे में दबने से सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। किसी भी जगह जनहानि नहीं हुई, लेकिन गांव बनवासा में मलबे में दबने से दो पशु घायल हो गए। इसके अलावा दो मकानों को नुकसान पहुंचा है। पीड़ितों ने प्रशासन से मकान बनाने के लिए आर्थिक सहायता की अपील की।

loksabha election banner

क्षेत्र में शनिवार से सोमवार तक रूक-रूक कर बारिश हुई। सोमवार को दिन में क्षेत्र में तेज बारिश हुई थी और रात को बूंदाबांदी हुई। सोमवार रात को गांव बनवासा में बाला के भवन की छत ढह गई। मलबे की चपेट में आने से एक बैल व एक बछिया घायल हो गए। बाला के मकान की रसोई भी क्षतिग्रस्त हो गई। उधर आदर्श नगर में गली नंबर तीन निवासी ईश्वर ¨सह के मकान की चारदीवारी ढह गई और मकान की दीवारों में भी दरारें आ गईं। ईश्वर ¨सह की पत्नी संतोष ने बताया कि मकान में भी नुकसान हुआ है। ईश्वर बीमार है और संतोष वह दिहाड़ी-मजदूरी करके परिवार का खर्च चला रही है। गांव ¨रढाणा निवासी राममेहर उर्फ कोकी का दो मंजिला मकान भी ढह गया। मकान कई साल पहले बनाया गया था। मलबे से सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसके अलावा गांव धनाना में भगत ¨सह के मकान में भी नुकसान हुआ। गांव कथूरा में रणबीर का मकान जर्जर हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.