Move to Jagran APP

सब्जीमंडी में नहीं चलेगी मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों की मनमानी

शहर में कामी रोड स्थित सब्जीमंडी में अब मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों की मनमानी नहीं चलेगी। अगर उन्होंने मंडी में अतिक्रमण करके सब्जियां बेची तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। यहां अतिक्रमण रोकने के लिए अधिकारियों ने दोबारा से पीली पट्टी लगवाई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 04:35 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 04:35 PM (IST)
सब्जीमंडी में नहीं चलेगी मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों की मनमानी
सब्जीमंडी में नहीं चलेगी मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों की मनमानी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर में कामी रोड स्थित सब्जीमंडी में अब मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों की मनमानी नहीं चलेगी। अगर उन्होंने मंडी में अतिक्रमण करके सब्जियां बेची तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। यहां अतिक्रमण रोकने के लिए अधिकारियों ने दोबारा से पीली पट्टी लगवाई है। साथ ही सभी को अतिक्रमण न करने को भी कहा है। अधिकारियों ने आमजन की परेशानी को दूर करने के लिए यह कदम उठाया है।

loksabha election banner

मार्केटिग बोर्ड ने कामी रोड पर सब्जीमंडी स्थापित की है। यहां दुकानों के साथ एक शेड भी बनाया गया है। सब्जीमंडी में अव्यवस्था न फैले, इसके लिए अधिकारियों ने पिछले दिनों पीली पट्टी लगाकर दायरा तय किया है। कोई भी यहां पीली पट्टी से बाहर सब्जी नहीं बेच सकते। इसके बावजूद मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों ने यहां पीली पट्टी के बाहर अतिक्रमण किया हुआ है। हालात यह हैं कि लोगों को यहां से पैदल निकलने का भी रास्ता नहीं मिल रहा है। अतिक्रमण के कारण कोई अपना वाहन लेकर अंदर भी नहीं आ सकता। इससे यहां आने वालों लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। इसी के चलते रविवार को मार्केटिग बोर्ड के अधिकारियों ने दोबारा से पीली पट्टी लगवाई है। इसका सभी को पालन करना होगा, नहीं तो संबंधित पर कार्रवाई होगी।

सब्जीमंडी में मासाखोरों और रेहड़ी संचालकों के पीली पट्टी से बाहर सब्जियां लगाकर बैठने की शिकायतें लगातार मिल रही हैं। इसी के समाधान के लिए वहां दोबारा से पीली पट्टी लगाई गई है। इस नियम का सब्जीमंडी में सख्ती से पालन कराया जाएगा। अगर कोई नहीं मानता तो उस पर नियम अनुसार कार्रवाई भी की जाएगी।

- जितेंद्र सैन, सचिव, मार्केटिग बोर्ड, सोनीपत।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.