Move to Jagran APP

मजदूर यूनियन ने सौंपा माग पत्र

By Edited By: Published: Wed, 20 Aug 2014 07:57 PM (IST)Updated: Wed, 20 Aug 2014 07:57 PM (IST)
मजदूर यूनियन ने सौंपा माग पत्र

बीएसएनएल ठेका मजदूर यूनियन ने न्यूनतम वेतन देने की मांग की

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, गन्नौर :

बीएसएनएल ठेका मजदूर यूनियन ने बीएसएनएल के जिला महाप्रबंधक को माग पत्र सौंपा है। माग पत्र में निगम में कार्यरत मजदूरों को सरकार द्वारा घोषित न्यूनतम वेतन देने की मांग की है।

कर्मचारियों की ओर से 8100 रुपये देने तथा चार साल से ईपीएफ के नाम पर काटे गए पैसे वापस दिलाने की माग की गई है। यूनियन के जिला सचिव संजय तंवर का कहना है कि श्रमिकों को पिछले माह का वेतन अभी तक नहीं मिला है। इस कारण मजदूरों में रोष है। उनका कहना है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूनियन वन मजदूरों का समर्थन करती है। 21 अगस्त को सोनीपत के कमेटी पार्क में यूनियन के पदाधिकारी एवं सदस्यों की एक बैठक बुलाई गई है। जिसमें बीएसएनएल यूनियन व सीटू के नेता आनंद शर्मा मुख्य वक्ता होंगे। इस बैठक में मागे न माने जाने पर आगे किए जाने वाले आदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.