Move to Jagran APP

आठवां मील के समीप हादसा, दो की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता सिरसा सिरसा-चौपटा मार्ग पर आठवां मील के समीप हुए सड़क हादसे में दो लो

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 12:52 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 12:52 AM (IST)
आठवां मील के समीप हादसा, दो की मौत, चार घायल
आठवां मील के समीप हादसा, दो की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा-चौपटा मार्ग पर आठवां मील के समीप हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। हादसे में एक के बाद एक चार वाहन टकराए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा रात्रि करीब साढ़े नौ बजे उस समय हुआ जब चौपटा की तरफ से आ रहे तूड़ी से लदे ओवरलोडिड कैंटर से जीप टकरा गई, जो सिरसा की तरफ से जा रही थी। जीप में चार लोग सवार थे, उनमें से एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। कैंटर से टकराने के बाद जीप पेड़ से टकरा गई और पेड़ टूट कर सड़क पर गिर गया। इसी दौरान सिरसा की तरफ से जा रही इको स्पोटर्स कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। गाड़ी चालक को गंभीर चोटें लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान सड़क पर तूड़ी बिखरी होने के कारण सिरसा की तरफ से जा रहा एक मोटरसाइकिल भी अनियंत्रित हो गया और सड़क से उतर कर खेतों में जा घुसा। मोटरसाइकिल चालक भी घायल हो गया।

loksabha election banner

जानकारी मुताबिक पूर्व राज्यसभा सांसद विद्या बैनीवाल के पुत्र इनेलो नेता विनोद बैनीवाल के पास काम करने वाला आनंदगढ़ निवासी ईश्वर सिंह अपने तीन साथियों सतनाम निवासी चीमा मंडी, बलदेव निवासी माला कलां पंजाब व देवीलाल निवासी दौलतपुर फतेहाबाद के साथ जीप में सवार होकर गांव दड़बा में स्थित फार्म हाउस में जा रहा था। गांव नेजिया से कुछ दूरी पर आठवें मील के समीप सड़क के बीचोंबीच चल रहा तूड़ी से लदा कैंटर अचानक मुड़ गया, इस दौरान जीप अनियंत्रित होकर कैंटर से भिड़ गई और बाद में पेड़ से टकरा गई। हादसे में ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीनों घायल हो गए। --जीप से टकराकर टूटा पेड़, इको स्पो‌र्ट्स कार टकराई जीप की टक्कर लगने से पेड़ का एक हिस्सा टूट कर सड़क पर जा गिरा। इस दौरान राहगीर घायलों को संभाल ही रहे थे कि सिरसा की तरफ से आ रही इको स्पो‌र्ट्स कार को सड़क के बीच पड़े पेड़ से बचाने के प्रयास में चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क के दूसरी और खड़े पेड़ से टकरा गई और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में नाथूसरी कलां निवासी 23 वर्षीय विक्रम को गंभीर चोटें आई और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। ----हादसा नंबर एक ---तूड़ी बिखरी होने से मोटरसाइकिल फिसलकर खेतों में घुसा जीप की टक्कर लगने के कारण कैंटर में से तूड़ी बिखर कर सड़क पर फैल गई। सिरसा की ओर से मोटरसाइकिल पर जा रहा एक व्यक्ति अचानक संतुलन खो बैठा और उसका मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर खेतों में जा गिरा। व्यक्ति को गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने तुरंत इस मामले में चौपटा पुलिस को सूचना दी तथा घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद कैंटर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस मामले में चौपटा पुलिस ने घायल देवीलाल के बयान पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ---हादसा नंबर दो ---पेड़ से टकराने पर मोटरसाइकिल सवार की मौत संवाद सूत्र, रानियां :

गांव ओटू से अबूतगढ़ जा रहे मोटरसाइकिल सवार की बीती रात पेड़ में बाइक टकराने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बलविद्र सिंह रात को अबूतगढ़ जा रहा था। रास्ते में सड़क पर नीलगाय आगे आने पर उसने बाइक सड़क से नीचे उतार दी जिससे बाइक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराने के बाद बलविद्र सिंह सड़क पर जा गिरा जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। इलाज के लिए सिरसा ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सिरसा भिजवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.