Move to Jagran APP

मांगों को लेकर विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सीडीएलयू में स्थाई कुलपति एससी बीसी विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप देने

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 12:37 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:18 AM (IST)
मांगों को लेकर विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
मांगों को लेकर विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, सिरसा : सीडीएलयू में स्थाई कुलपति, एससी बीसी विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप देने व अन्य मांगों को डीएएसएफआइ छात्र संघ के विद्यार्थियों ने विरोध प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने सीएम का पुतला फूंक तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल को मांग पत्र भेजा। मंगलवार को सीडीएलयू के हर्बल पार्क में डीएएसएफआइ के विद्यार्थी एकत्र हुए और बैठक की। बैठक की अध्यक्षता संगठन प्रधान सुरेंद्र कुमार ने की। इसके पश्चात विद्यार्थियों ने प्रदर्शन करते हुए सीडीएलयू के गेट पर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका और रोष प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। विद्यार्थियों ने मांगों की जानकारी देते हुए कहा कि सीडीएलयू में स्थाई कुलपति नहीं है जिसके कारण वे परेशान हो रहे है। जल्द ही स्थाई कुलपति की नियुक्ति की जाए। विश्वविद्यालय में एससी-बीसी विद्यार्थियों की पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप रूकी हुई राशि जल्द दिलवाई जाए, सत्र 2019-2020 के पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप की अधिसूचना जारी की जाए।

loksabha election banner

सीडीएलयू कैंपस में डा. आंबेडकर लॉ भवन के बाहर बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा स्थापित की जाए। सेमिनार हॉल, एमपी हॉल ऑडिटोरियम को छात्र वेल्फेयर के लिए किए जाने वाले प्रोग्रामों के लिए निशुल्क प्रदान किया जाए। लाइब्रेरी में स्थापित एससी-एसटी बुक बैंक में सभी विभागों की पुस्तकें उपलब्ध करवाई जाए। प्रदर्शन में रविद्र कुमार, संदीप कुमार, पंकज कुमार, प्रेम कुमार, सनी, पूजा रानी, सीमा रानी, रेखारानी, सुनीता रानी, प्रियंका, शुभम उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.