Move to Jagran APP

सिरसा को मनोहर सौगात, 133 करोड़ से होगा विकास: अमन चोपड़ा

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल विकास पुरुष और ईमानदार व्यक्ति हैं औ

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 02:03 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 02:03 PM (IST)
सिरसा को मनोहर सौगात, 133 करोड़ से होगा विकास: अमन चोपड़ा
सिरसा को मनोहर सौगात, 133 करोड़ से होगा विकास: अमन चोपड़ा

जागरण संवाददाता, सिरसा: प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल विकास पुरुष और ईमानदार व्यक्ति हैं और प्रदेश का सम्पूर्ण विकास करवाया है। पूर्व की सरकारों में भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, क्षेत्रवाद और परिवारवाद हावी रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सम्पूर्ण हरियाणा को ही अपना परिवार माना और सबको साथ लेकर विकास किया। यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अमन चोपड़ा ने कही।

loksabha election banner

अमन चोपड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने अपने दो दिवसीय सिरसा दौरान के दौरान सिरसा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्य करवाने के लिए 133 करोड़ रुपये देने की घोषणा की। सिरसा जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में गत चार साल के कार्यकाल के दौरान लगभग 2 हजार करोड़ रुपये से भी अधिक लागत के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। आगामी समय में भी लगभग 500 करोड़ रुपये के विकास कार्य सिरसा जिला में और करवाए जाएंगे। अमन चोपड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार ने युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी है, जिससे जनता का विश्वास सरकार में बढ़ा है और साफ नियत और सही विकास करके प्रदेश को गति दी है। उन्होंने सिरसा के मिली करोड़ों रुपयों की सौगात के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार व्यक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.