Move to Jagran APP

दुकानदार को अगवा कर लूटे 72 हजार , बेहोश कर वीरान जगह पर फेंका

बृहस्पतिवार को दिनदिहाड़े बाइक सवार दो युवक कॉलोनी रोड से एक

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 08:01 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 08:01 PM (IST)
दुकानदार को अगवा कर लूटे 72 हजार , बेहोश कर वीरान जगह पर फेंका

संवाद सहयोगी, डबवाली :

loksabha election banner

बृहस्पतिवार को दिनदिहाड़े बाइक सवार दो युवक कॉलोनी रोड से एक दुकानदार को अगवा करके 72 हजार रुपए तथा मोबाइल लूट ले गए। बेहोशी की हालत में उसे वीरान जगह पर फेंककर फरार हो गए। करीब चार घंटे बाद दुकानदार को होश आया। परिजनों ने उपचार के लिए उसे डबवाली के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वार्ड नं. 13 में मीना बाजार की गली वैद्य आसानंद वाली निवासी विनोद कुमार (56) सुबह 10 बजे न्यू बस स्टैंड रोड पर स्थित अपनी दुकान गुरुनानक हैंडलूम पर जा रहा था। कॉलोनी रोड पर अन्नपूर्णा मंदिर के नजदीक पीछा करते हुए दो युवक बाइक पर आए। बाइक को दुकानदार के नजदीक ले गए। युवकों ने नशीली वस्तु सुंघाकर दुकानदार को बेहोश कर दिया। दोपहर बाद 2 बजे दुकानदार ने खुद को चौटाला हाईवे पर स्थित सरस्वती स्कूल के पीछे वीरान जगह में गिरा पाया। नशे की हालत में लड़खड़ाते हुए दुकानदार जैसे तैसे स्कूल में पहुंचा। वहां गार्ड को जानकारी देते हुए बेटे को कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा। गार्ड ने नशेड़ी समझकर मोबाइल देने से मना कर दिया। हाइवे पर ऑटो लेकर विनोद कुमार नजदीक स्थित भांजे वेदप्रकाश उर्फ विक्की के होटल पर पहुंचे। परिजनों ने उपचार के लिए उसे सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

दुकानदार के अनुसार युवकों ने उसे कोई नशीली वस्तु सुंघाकर बेहोश किया था। आरोपित उसकी जेब से 72 ह•ार रुपये की नकदी और मोबाइल निकाल ले गए।

--------------

मोबाइल पर कॉल की तो बंद मिला

दुकानदार के बेटे कर्ण अरोड़ा उर्फ टोनू ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे वह कार्पोरेशन बैंक के सामने चौटाला रोड पर स्थित अपनी मेडिकल शॉप पर आ गया था। करीब एक घंटा बाद उसके पिता घर से दुकान के लिए निकले थे। दोपहर बाद करीब 1 बजे वह अपनी मां को दवा दिलाने के बाद वापस मेडिकल पर लौट रहा था तो गुरुनानक हैंडलूम बंद पाकर अपने पिता के मोबाइल पर कॉल की। उनका मोबाइल बंद मिला। इसके बाद उसने रिश्तेदारों को कॉल करनी शुरू कर दी थी। करीब एक घंटे बाद उसे पता चला कि उसके पिता के साथ वारदात हो गई है।

-------------

जनाब, वहां तो नशेड़ी बैठे रहते हैं

सूचना पाकर शहर थाना पुलिस प्रभारी संदीप कुमार, एसआइ राम ¨सह उपमंडल नागरिक अस्पताल पहुंचे। दुकानदार विनोद कुमार से पूछताछ करके जानकारी प्राप्त की। जब दुकानदार ने बताया कि युवक उसे सरस्वती स्कूल के पीछे फेंक गए थे, तो एसआइ राम ¨सह बोले कि वहां तो नशेड़ी हर वक्त बैठे रहते हैं।

-------------

दुकानदार विनोद कुमार के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी गई है। कॉलोनी रोड पर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बाइक सवारों का सुराग जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

-संदीप कुमार, शहर थाना प्रभारी, डबवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.