Move to Jagran APP

सरहंद फीडर नहर के पुनर्निमाण का कार्य शुरू

गांव लोहगढ़ के पास से निकलने वाली सरहंद फीडर नहर के पुनर्निमाण

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 06:37 AM (IST)
सरहंद फीडर नहर के पुनर्निमाण का कार्य शुरू
सरहंद फीडर नहर के पुनर्निमाण का कार्य शुरू

संवाद सूत्र, गोरीवाला : गांव लोहगढ़ के पास से निकलने वाली सरहंद फीडर नहर के पुनर्निमाण का कार्य पंजाब सरकार की ओर से शुरू किया गया है।

loksabha election banner

नहरी विभाग पंजाब के जेई नवदीप सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से सरहंद फीडर नहर का मेंटेनेंस का कार्य पिछले कुछ दिनों से शुरू किया गया है जिसमें ठेकेदार राजेश मिढा फर्म द्वारा काम किया जा रहा है। जिसमें 1 करोड़ 30 लाख का टेंडर हुआ है। ठेकेदार राजेश मिढा ने बताया कि पहले नहरी विभाग की ओर से लोहगढ़ हेड से पंजाब एरिया में एक बुर्जी तक पुननिर्माण का कार्य करवाया जा रहा है। उसके बाद आगे 30 बुर्जी का निर्माण कार्य 16 अक्टूबर से शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पायलट प्रोजेक्ट के तहत नहरी विभाग की ओर से एक बार एक बुर्जी का कार्य किया जा रहा है क्योंकि यह एरिया पहले सेम का रहा है जिसके चलते इस एरिया में पहले एक बुर्जी का कार्य करवा कर चेक किया जाएगा ताकि पानी का दोबारा रिसाव ना इसके लिए एक बार चेक करने के लिए विभाग की ओर से एक बुर्जी तक का कार्य करवाया जाएगा उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य चेक किया जाएगा ताकि कोई दिक्कत न आए अगर प्रोजेक्ट में कोई फेरबदल करना पड़ा तो विभाग की ओर से किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.