संवाद सहयोगी, डबवाली :

विधायक नैना ¨सह चौटाला ने मंगलवार को गांव मटदादू में बाबा रामदेव मंदिर में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना कर कमलों से की। इसके बाद विधायक नैना ¨सह ने लोगों के बीच बैठकर कथा श्रवण की। मंदिर में चल रहे भंडारे से भोजन ग्रहण किया।

मंदिर में श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए विधायक ने जिला परिषद की ग्रांट से मंदिर की चाहरदीवारी करवाने का एलान किया। लोगों को बाबा रामदेव की वाणी पर अमल करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आज हर एक नागरिक की जिम्मेवारी बनती है कि वो अपना सामाजिक भाईचारा कायम रखे। उन्होंने खास तौर पर महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण अंचल में महिलाओं को आ रही दिक्कतों के लिए वो हमेशा आवाज उठाएंगी। महिला उत्थान के लिए किसी भी संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगी। इस मौके पर मंदिर कमेटी व ब्लॉक समिति मेंबर रणदीप ¨सह, पूर्व सरपंच हरदेव ¨सह, सरपंच पृथ्वी राज, मास्टर बालूराम, जरनैल ¨सह कड़वासरा, जवाहर ¨सह, लाभ ¨सह संधू, बाबा गल्लू, गुरतेज ¨सह, गुरदीप ¨सह, राजा कड़वासरा, जमीत ¨सह की तरफ से विधायक को फूल मालाओं और शाल देकर सम्मानित किया गया। औलख परिवार इनेलो में शामिल

विधायक नैना ¨सह की मौजदूगी में गांव मटदादू में औलख परिवार के दर्जनों घर इनेलो में शामिल हुए। विधायक ने पंच सतनाम ¨सह के घर पर गांव वासियों की समस्याएं सुनी व मौके पर ही उनका निपटारा किया। उनके साथ हलका प्रधान सर्वजीत ¨सह मसीतां, महिला अध्यक्ष रुकमा सिहाग, जत्थेदार जगसीर मांगेआना, मोहन लाल रिसालियाखेड़ा, गिरधारी बिस्सू गोदिकां, मंदर ¨सह ओढां, हंसराज घुकांवाली, मनजीत सरपंच पन्नीवाला रुलदू, हरसिमरण ¨सह सरपंच नीलांवाली, गुरप्रीत सरपंच पाना, बिट्टू मौजगढ़, लालचंद मौजगढ़, चरणकंवल पाना, गुरजीत पिपली, जरनैल पिपली आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran