Move to Jagran APP

फुटबॉल प्रतियोगिता में डबवाली ने साहनेवाला को हराकर ट्राफी कब्जाई

संवाद सूत्र बड़ागुढ़ा गांव लकडांवाली में खंडस्तरीय प्रतियोगिता का दूसरे दिन का शुभारंभ सर

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 06:17 AM (IST)
फुटबॉल प्रतियोगिता में डबवाली ने साहनेवाला को हराकर ट्राफी कब्जाई

संवाद सूत्र, बड़ागुढ़ा : गांव लकडांवाली में खंडस्तरीय प्रतियोगिता का दूसरे दिन का शुभारंभ सरपंच कुलविद्र सिंह ने किया। समापन समारोह में कालांवाली के पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। अपने संबोधन में बलकौर सिंह ने उपस्थित खिलाड़ियों को नशे से दूर रहकर खेलों में भाग लेने की प्रेरणा दी। प्रबंधकों की ओर से उन्हें स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

लड़कियों की 100 मीटर दौड़ में हरप्रीत कौर प्रथम, सुखप्रीत कौर दूसरे स्थान पर रही। रस्साकशी में लकड़ांवाली ने खाईशेरगढ़ को पराजित किया। लंबी कूद में अजय कुमार नुहियांवाली ने मारी बाजी। लड़कों की 1600 मीटर दौड़ में जसकरण सिंह ने प्रथम स्थान हासिल किया। लड़कियों की अंडर-14 आयु वर्ग की 400 मीटर दौड़ में लवप्रीत कौर प्रथम, सुखप्रीत कौर द्वितीय, मंजू तृतीय स्थान पर रही। लड़कों के वर्ग में जसप्रीत सिंह प्रथम, रमेश कुमार द्वितीय स्थान पर रहा।

फुटबॉल के फाइनल मुकाबले में साहनेवाला की टीम और डबवाली के टीम के बीच कड़ा मुकाबला हुआ जिसमें डबवाली की टीम विजेता रही। विजेता टीम को 4100 रुपये व ट्राफी प्रदान की गई जबकि उपविजेता साहनेवाला की टीम को 3100 रुपये व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में डबवाली टीम ने खाईशेरगढ़ को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में साहनेवाला की टीम ने रघुआना को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था।

इस अवसर पर प्रधान बिदर सिंह, धन्ना सिंह, सोनू, गोरखा, जगमीत मैंबर, सतपाल सिंह, गुरतेज सिंह, गुलाब सिंह, मास्टर राजपाल, गुरलाल सिंह, गुरतेज सिंह, जगतार सिंह अनमोलदीप मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.