Move to Jagran APP

पंजाब व राजस्थान के एचटेट अभ्यर्थी भी पहुंचे वेरिफिकेशन करवाने

आरएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड क

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:24 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:24 AM (IST)
पंजाब व राजस्थान के एचटेट अभ्यर्थी भी पहुंचे वेरिफिकेशन करवाने

जागरण संवाददाता, सिरसा : आरएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सेंटर में बुधवार को हरियाणा अध्यापक पात्रता (एचटेट) परीक्षा-2020 की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की आइआरआइएस बायोमीट्रिक वेरिफिकेशन जांच हुई। सेंटर में पंजाब व राजस्थान के एचटेट की परीक्षा देने अभ्यर्थी जांच करवाने के लिए पहुंचे। अभ्यर्थियों की जांच के दौरान किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं मिली। केंद्र में तीसरे दिन 212 अभ्यर्थियों की जांच हुई। ------ जांच करवाने का आज अंतिम

loksabha election banner

बोर्ड के सेंटर में एचटेट अभ्यर्थियों की वीरवार तक जांच होगी। बोर्ड ने जिन अभ्यर्थियों की आइआरआइएस बायोमीट्रिक वैरिफिकेशन होनी है, उनकी सूची बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई। उम्मीदवारों के मोबाइल पर भी एसएमएस भेजा गया।

ऐसे अभ्यर्थी को जांच करवाना जरूरी है। जांच नहीं करवाने वालों का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया जाएगा। जिले में एचटेट पीजीटी लेवल 3 की 3739 अभ्यर्थी, लेवल टीजीटी 2 की 5432 व पीआरटी लेवल की 3674 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। ------ एचटेट परीक्षा देने वाले पंजाब, राजस्थान व प्रदेश के अभ्यर्थी भी बुधवार को जांच करवाने के लिए पहुंचे। हरियाणा अध्यापक पात्रता (एचटेट) परीक्षा-2020 के उम्मीदवारों की आइआरआइएस बायोमीट्रिक वेरिफिकेशन करवाने का वीरवार को अंतिम दिन है। सेंटर में एचटेट की कहीं भी परीक्षा देने वाले जांच करवा सकते हैं। जिनको बोर्ड द्वारा जांच के लिए एचएमएस भेजा गया है।

- रामकुमार, इंचार्ज, हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, सिरसा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.