Move to Jagran APP

Haryana Crime: सिरसा में गैंगवार की भेंट चढ़ा देवेंद्र गुग्गू, गोलियों और तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

देवेंद्र उर्फ गग्गू के साथी संदीप ने बताया कि वह और गग्गू सुबह सैर पर एक साथ जाते थे। सोमवार सुबह करीब साढ़े छह से सात बजे वह (संदीप) व गग्गू अपने गांव में ही नहर पर कुत्ते को घुमाकर घर लौट रहे थे। तभी एक गाड़ी पर सवार लोगों ने हमला कर गाड़ी से उसे टक्कर मारने की कोशिश की। इस दौरान गग्गू साइड में जा गिरा

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Tue, 11 Jun 2024 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 12:43 PM (IST)
देवेंद्र सिंह उर्फ गग्गू की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है

संवाद सहयोगी, कालांवाली (सिरसा)। गदराना गांव में गैंगवार के चलते 28 वर्षीय देवेंद्र सिंह उर्फ गग्गू की सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे तेजधार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते की डीएसपी जयभगवान, कालांवाली थाना प्रभारी चांद सिंह, सीआइए प्रभारी राजपाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

कालांवाली पुलिस ने मृतक के साथी संदीप उर्फ सीपा के बयान पर जग्गा तख्तमल के दो बेटों, भाई व भांजे सहित 14 नामजद व पांच से सात अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या का मास्टर माइंड जग्गा तख्तमल का बेटा गुरविंद्र सिंह है।

डबल मर्डर केस में बंद है जग्गा तख्तमल

जग्गा तख्तमल 16 जनवरी 2023 को कालांवाली में हुए डबल मर्डर केस में जेल में बंद है। संदीप ने पुलिस को बताया कि मैं और देवेंद्र सिंह उर्फ गग्गू दोनों सुबह सैर करने इकट्ठा जाते हैं। सोमवार सुबह करीब साढ़े छह से सात बजे मैं व गग्गू अपने गांव में ही नहर पर कुत्ते को घुमाकर घर लौट रहे थे।

तभी एक गाड़ी पर सवार लोगों ने हमला कर गाड़ी से उसे टक्कर मारने की कोशिश की। इस दौरान गग्गू साइड में जा गिरा। छतों के ऊपर से अपने घर की तरफ भागने लगा तो हमलावरों ने उसका पीछा किया।

इस दौरान वह वह जगसीर सिंह के घर में दाखिल हो गया। हमलावरों ने उसे जगसीर के घर में तेजधार हथियारों से हमला करके व गोली मारकर हत्या कर दी। गग्गू को दो गोलियां मारी गई।

हमलावरों ने किए कई हवाई फायरिंग

हमलावरों ने किए हवाई फायर गांव में दशहत फैलाने के लिए सभी ने हवाई फायर किए। जाते समय यह कह रहे थे कि आज तो संदीप बच गया आइंदा इसका भी काम तमाम करके छोड़ेंगे।

जिसके बाद सभी हथियारों सहित अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर मौके से भाग गए। पुलिस ने मौके पर एक मोटरसाइकिल व खंडा (तेजधार हथियार) बरामद किए हैं।

पुराने मुकदमे में काला के खिलाफ गवाह था गग्गू संदीप ने बताया कि गग्गू पहले के मुकदमे में सुखराज सिहं उर्फ काला के खिलाफ गवाह है। जिस कारण गग्गू का कत्ल किया है।

कालांवाली पुलिस ने संदीप सीपा के बयान पर जग्गा सिंह के पुत्र गुरविंद्र सिंह, गुरदीप सिंह, हरजिंदर सिंह, स्वराज सिंह, चरणजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह, बेअंत सिंह सरपंच, कुलदीप सिंह, सुखराज सिंह, कर्णवीर सिंह, हरपाल सिंह, जसबीर सिंह, हरजिंदर सिंह सहित पांच से सात अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- Haryana Weather News: अभी कम नहीं होगा गर्मी का सितम, पारा 46 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान; रात में भी गर्म रहेगा मौसम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.