Move to Jagran APP

सिरसा की जनता ने मुझे प्यार दिया है, सीएम उस पर मुहर लगाते हैं : गोपाल कांडा

सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा की जनता ने उन्हें प्यार और

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 05:25 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 05:25 AM (IST)
सिरसा की जनता ने मुझे प्यार दिया है, सीएम उस पर मुहर लगाते हैं : गोपाल कांडा
सिरसा की जनता ने मुझे प्यार दिया है, सीएम उस पर मुहर लगाते हैं : गोपाल कांडा

जागरण संवाददाता, सिरसा : विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा की जनता ने उन्हें प्यार और आशीर्वाद देकर विधानसभा भेजा है, जिस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुहर लगा रहे हैं। वे सिरसा क्षेत्र का विकास चाहते हैं। विकास और जनसेवा के लिए ही राजनीति कर रहे हैं। सीएम ने उनकी हर बात मानी है और आश्वासन दिया है कि क्षेत्र के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। किसानों के विरोध पर उन्होंने कहा कि बातचीत से हर समस्या का समाधान हो सकता है। किसान जन प्रतिनिधियों के विरोध का जो रास्ता अपना रहे है, उससे लोगों के हित और विकास कार्य प्रभावित होते हैं। किसानों का हितैषी कौन है, यह समय आने पर पता चल जाएगा।

loksabha election banner

गोपाल कांडा रविवार को महाराजा अग्रसेन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में प्रबंधन समिति के लिए वोट डालने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। नगर में बढ़ती बेसहारा पशुओं की संख्या और प्रशासन के स्ट्रे केटल फ्री दावे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बारे में पहले भी सीएम को पत्र लिखा है। इस बारे में मुख्यमंत्री से फिर बातचीत की जाएगी और कोई न कोई समाधान निकाला जाएगा।

किसानों द्वारा विरोध किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिरसा के ही किसानों और जनता ने उन्हें चुना है। विरोध करने से लोगों के हित प्रभावित होते है, अपनी बात को सीएम के समक्ष रखो। सीएम इस बारे में प्रधानमंत्री से बातचीत करेंगे क्योंकि बातचीत से हर समस्या का समाधान होता है। उन्होंने कहा कि विरोध के चलते जनता के हित प्रभावित नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि कौन किसानों का हितैषी है जल्द पता चल जाएगा।

------------

सुमन शर्मा को अध्यक्ष बनाए जाने का पक्षधर

नगर परिषद सिरसा के प्रधान पद का सात अप्रैल को होने वाले चुनाव में उनकी क्या रणनीति रहेगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वार्ड पांच की पार्षद सुमन शर्मा का नाम उन्होंने पहले भी रखा था। आज भी उसी नाम का समर्थन करते है। हर किसी को सुमन शर्मा को समर्थन करना चाहिए। अगर कोई ऐसा नहीं चाहता है तो वे भी इस बारे में मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.