Move to Jagran APP

मां के साथ फेसबुक प्रेमी मिलने स्टेशन पहुंची लड़की, मौका देखकर हुई फरार

युवती की फेसबुक पर युवक से दोस्ती हुई। वह मां को लेकर उसे मिलने चली गई, लेकिन मौका पाकर उसने मां को धोखा दे दिया और प्रेमी के साथ फरार हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 14 Nov 2017 08:02 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2017 08:42 AM (IST)
मां के साथ फेसबुक प्रेमी मिलने स्टेशन पहुंची लड़की, मौका देखकर हुई फरार

जेएनएन, सिरसा। दोस्त से मिलने की बात कहकर करनाल से सिरसा रेलवे स्टेशन पर आई युवती अपनी मां को स्टेशन पर छोड़कर युवक के साथ फुर्र हो गई। काफी देर तक जब बेटी नहीं दिखी तो मां को उसके जाने का अहसास हुआ। रोते हुए मां जीआरपी थाने पहुंची और युवक पर बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

करनाल निवासी करीब साढ़े 17 वर्षीय युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी की राहुल नाम के लड़के के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोनों की पहले फेसबुक और फिर फोन पर बातें होने लगी। युवक ने खुद को मुलाना मेडिकल यूनिवर्सिटी अंबाला में एमबीबीएस का छात्र बताया था।

आरोप है कि एक दिन राहुल ने उसकी बेटी को फोन करके सिरसा आने को कहा। उसने कहा कि वह उसकी सिरसा में नौकरी लगवा देगा और यहीं उसके रहने का भी प्रबंध कर देगा। महिला ने बताया कि जब उसकी बेटी ने युवक से मिलने की जिद की तो वह भी उसके साथ आ गई।

रोहतक रेलवे स्टेशन से किसान एक्सप्रेस में चढ़ी

महिला ने बताया कि दोनों मां-बेटी रोहतक रेलवे स्टेशन से सिरसा आने के लिए दिल्ली से बठिंडा जाने वाली किसान एक्सप्रेस में सवार हुई थी। घनी धुंध होने के कारण किसान एक्सप्रेस करीब साढ़े 3 घंटे की देरी से सिरसा रेलवे स्टेशन पर रात 12 बजे पहुंची थी। उसकी बेटी ने फोन करके युवक राहुल को स्टेशन पर बुला लिया। दोनों उसके सामने ही आपस में बात करने लगे। थोड़ी देर में अलग होकर बातचीत करने के बहाने दोनों वहां से गायब हो गए। काफी देर नहीं दिखने पर उसने दोनों की इधर-उधर तलाश की, लेकिन वे कहीं नहीं दिखे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

जीआरपी थाना प्रभारी हरपाल सिंह का कहना है कि युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश की जा रही है। युवक के मोबाइल नंबर की लोकेशन मुलाना की ही आ रही है। युवक जिले के गांव शहीदांवाली का रहने वाला है। वहां से भी जानकारी ले रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः भाई का दोस्त प्यार के जाल में फंसा करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर दिया धोखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.