Move to Jagran APP

सरकार की नीतियों से किसान, मजदूर परेशान: मटदादू

संवाद सहयोगी, डबवाली : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय राहुल गांधी संगठन की ओर से गांव नीलां

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 10:36 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 10:36 PM (IST)
सरकार की नीतियों से किसान, मजदूर परेशान: मटदादू
सरकार की नीतियों से किसान, मजदूर परेशान: मटदादू

संवाद सहयोगी, डबवाली :

loksabha election banner

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय राहुल गांधी संगठन की ओर से गांव नीलांवाली में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। हरियाणा प्रदेश महासचिव नछतर ¨सह मटदादू ने कहा कि साल 2014 में बीजेपी सरकार ने लोगों के साथ अनेक झूठे वायदे कर केंद्र में सरकार बनाई। अब साढ़े चार साल बाद भी कोई वायदा पूरा नहीं किया है और यह सरकार पूरी तरह से जनविरोधी नीतियां अपनाए हुए है। गरीबी, बेरोगजगारी व भुखमरी आदि समस्याएं देश के सामने मुंह बाए खड़ी हैं और सरकार उस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही। किसान, मजदूर विरोधी नीतियों ने उनकी हालत ओर खराब कर दी है। मुख्य मुद्दों के बजाय ¨हदु-मुस्लिम व जात-पात व धर्म के अन्य मुद्दों को लेकर समय व्यर्थ करते हुए लोगों को आपस में सरकार लड़वा रही है। भाजपा की सरकार बनने के आद लोगों की आíथक स्थिति पहले से भी कमजोर हो गई है।

उन्होंने कहा कि राजनीति का स्तर भी पहले से गिरा है और सुरक्षा नीति पर भी भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल नजर आ रही है। न देश के लिए मोदी सरकार ने कुछ किया और न ही समाज का कोई भला किया। नछतर ¨सह ने कहा कि लोग अब चुनावों का इंतजार कर रहे हैं ताकि इस जनविरोधी सरकार को सत्ता से हटाया जा सके। लोगों को कांग्रेस पार्टी से ही उम्मीद है कि वास्तव में कांग्रेस पार्टी की सरकार ही देश व समाज के सभी वर्गों के लोगों का भला कर सकती है। इस अवसर पर जिला संगठन प्रधान सतपाल खालसा खुइयांमलकाना, हलका प्रधान मुखपाल मौजगढ़, जिला महासचिव करनैल ¨सह गिदड़खेड़ा, ब्लॉक प्रधान अंग्रेज ¨सह अलीकां, ब्लॉक सचिव अमरीक ¨सह गिदड़खेड़ा, कामगार सैल हलका प्रधान मदन ¨सह मसीतां, नीलेयांवाली गांव से झंडा ¨सह खालसा, भवरा ¨सह, गुरसेवक ¨सह, बलवंत ¨सह, तेजा ¨सह, मेजर ¨सह, दर्शन ¨सह, बलबीर ¨सह, रिशपाल ¨सह, गुरप्यार ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.