Move to Jagran APP

सिरसा में बप्पां में पंचायत समिति पद की जीत की खुशी में जुलूस निकालते की हवाई फायरिंग, मामला दर्ज

गांव बप्पां में चुनाव में जीत के बाद जश्न मनाते हुए फायरिंग करने के मामले में बड़ागुढ़ा थाना पुलिस ने गांव के नरेश कुमार उर्फ बच्ची के खिलाफ आर्म्‍स एक्ट व आइपीसी की धारा 285 के तहत मामला दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj KumarPublished: Mon, 28 Nov 2022 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 04:54 PM (IST)
सिरसा में बप्पां में पंचायत समिति पद की जीत की खुशी में जुलूस निकालते की हवाई फायरिंग, मामला दर्ज
सिरसा जिले में चुनाव में जीत की खुशी में फायरिंग करने का तीसरा मामला दर्ज हुआ है

जागरण संवाददाता, सिरसा : बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव बप्पां में चुनाव में जीत के बाद जश्न मनाते हुए फायरिंग करने के मामले में बड़ागुढ़ा थाना पुलिस ने गांव के नरेश कुमार उर्फ बच्ची के खिलाफ आर्म्‍स एक्ट व आइपीसी की धारा 285 के तहत मामला दर्ज किया है। देसराज निवासी बप्पां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को वह गांव की चौपाल में मौजूद था। शाम चार बजे गांव के नरेश कुमार उर्फ बच्ची ने ब्लाक समिति चुनाव में पूर्व सरंपच गुरदेव सिंह की जीत को लेकर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुशी में आकर हवाई फायर किए। हवाई फायर करना गलत है, चाहे जीत किसी की भी हो। एएसआइ जुगलाल मामले की जांच कर रहे हैं।

loksabha election banner

पंचायती चुनाव में फायरिंग का तीसरा मामला

सिरसा जिले में पंचायती चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद फायरिंग किए जाने का यह तीसरा मामला है। इससे पूर्व गांव चौपटा क्षेत्र में गांव दड़बकलां में नवनिर्वाचित सरपंच संतोष बैनीवाल का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह गांव की कुछ युवतियों के साथ म्यूजिक सिस्टम पर नाचते हुए रिवाल्वर से फायरिंग करते हुई दिखाई दे रही है। इस मामले में सरपंच ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उक्त वीडियो काफी पुराना है। इसके पश्चात दूसरा मामला गांव पंजुआना में दर्ज किया गया था, जहां सरपंच बनने की खुशी में हवाई फायर किए जाने के दो वीडियो वायरल हुए थे।

इस मामले में डीएसपी साधु राम ने कहा कि बड़ागुढ़ा क्षेत्र के गांव बप्पां में हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ था। अब इस मामले में शिकायत आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिवाल्वर अथवा बंदूक से हवाई फायर करना खतरनाक है, जानलेवा साबित हो सकता है। खुशी मनाने के और भी तरीके हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.