संवाद सूत्र, बड़ागुढ़ा : बृहस्पतिवार दोपहर दो बजे पन्नीवाला मोटा की तरफ से सिरसा आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक को आगे चल रहे मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों ने रुकवाया। बाइक सवार युवकों ने उसे पिस्तौल दिखाकर सब कुछ निकालने के लिए कहा। पिस्तौल देखकर युवक डर गया और वह मोटरसाइकिल छोड़ कर पास लगते खेत में भाग गया, जिसके बाद उक्त युवक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पीड़ित युवक ने कंट्रोल रूम में कॉल करके वारदात के बारे में सूचना दी। सूचना मिलने पर बड़ागुढ़ा पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी कर आरोपित युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

सिरसा के मेलाग्राउंड निवासी विनोद सैनी ने बताया कि वह विवाह समारोह में शामिल होकर मोटरसाइकिल पर पन्नीवाला मोटा से सिरसा की ओर जा रहा था। रास्ते में पन्नीवाला मोटा पुलिस नाके से करीब 100 मीटर दूरी पर एक मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों ने उसे रुकने का इशारा किया। विनोद सैनी ने बताया कि उसने सोचा कि उक्त युवक मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेने के लिए उसे रुकवा रहे है, जिस पर वह रुक गया। इसी दौरान उक्त युवकों में से एक ने पिस्तौल निकालकर उसे सब कुछ निकालने को कहा। विनोद ने बताया कि पिस्तौल देखकर वह घबरा गया और मोटरसाइकिल छोड़कर पास लगते खेतों में भाग गया। इसी दौरान चारों युवक उसका मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। आरोपितों के जारी होंगे स्कैच

इस मामले में बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत मिलते ही पुलिस की टीमों ने क्षेत्र की नाकेबंदी शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पीड़ित युवक द्वारा बताए हुलिये के मुताबिक चारों युवकों के स्कैच बनाए जाएंगे। चारों युवक 25 से 30 वर्ष की उम्र के बताए गए है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस