Move to Jagran APP

सिरसा में 10 एमएम बारिश से सड़कों पर हुआ जलभराव

बारिश से मौसम में फिर से बदलाव हुआ है। बारिश के बाद बुधवार क

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 10:36 PM (IST)
सिरसा में 10 एमएम बारिश से सड़कों पर हुआ जलभराव
सिरसा में 10 एमएम बारिश से सड़कों पर हुआ जलभराव

जागरण संवाददाता, सिरसा:

loksabha election banner

बारिश से मौसम में फिर से बदलाव हुआ है। बारिश के बाद बुधवार को सुबह के समय धुंध छाई रही जिससे वाहन चालकों को सुबह के समय काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बुधवार को अधिकतम तापमान 19 डिग्री व न्यूनतम तापमान 11 डिग्री रहा। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार बृहस्पतिवार को भी सुबह के समय मध्यम से घना कोहरा रहेगा। साफ आसमान के साथ दिन ठंडा रहेगा।

-- कई स्थानों पर बूंदाबांदी

सिरसा में मंगलवार रात्रि को सुबह के समय तक 10 एमएम व पंजुआना में 4 एमएम बारिश हुई। वहीं डबवाली, ऐलनाबाद, ओटू व अन्य स्थानों पर बूंदाबांदी हुई। बारिश से बाजारों में कई स्थानों पर जलभराव हो गया। कचहरी रोड पर फाटक के समीप पानी निकासी नहीं होने से वाहन चालकों को दिनभर परेशानी झेलनी पड़ी।

-- फसलों को मिला फायदा

बारिश से फसलों को काफी फायदा मिला है। इससे गेहूं व सरसों की फसल में फुटाव होगा। बारिश से किसानों के चेहरे खिल गये हैं। जिले में गेहूं की 3 लाख हेक्टेयर व सरसों की 53 हजार हेक्टेयर पर बिजाई हुई है। कृषि विभाग के उपनिदेशक डा. बाबूलाल ने कहा कि बारिश से फसलों को काफी फायदा मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.