Move to Jagran APP

बिग बॉस की पूर्व प्र‍तियोगी बोली- जहां सपना, वहां विवाद होना लाजमी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी पहली फिल्‍म 'वीरे की वेडिंग' के नए गाने पर छिड़े विवाद पर खास अंदाज में प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा, जहां सपना होगी वहां विवाद होना लाजिमी है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 05:35 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2018 03:36 PM (IST)
बिग बॉस की पूर्व प्र‍तियोगी बोली- जहां सपना, वहां विवाद होना लाजमी
बिग बॉस की पूर्व प्र‍तियोगी बोली- जहां सपना, वहां विवाद होना लाजमी

जेएनएन, रोहतक। रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोेगी और प्रसिद्ध हरियाणवी गायिका व डांसर सपना चौधरी ने कहा, जहां सपना होती है, वहां विवाद होना लाजिमी है। लेकिन, मुझे किसी विवाद की कोई चिंता नहीं है। सपना ने यह प्रतिक्रिया 2 मार्च को रिलीज हो रही बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के गीत 'हटजा ताऊ पाछै नै...' पर हुए विवाद को लेकर दी।

loksabha election banner

'वीरे की वेडिंग' फिल्म के प्रोमोशन के लिए रोहतक पहुंचीं सपना चौधरी ने दी प्रतिक्रिया

वह फिल्म की प्रमोशन के लिए टीम के साथ यहां पहुंचीं थीं। पत्रकारों से बातचीत में सपना चौधरी ने बताया कि फिल्म में उन पर फिल्माया गया गीत हरियाणवी गायक व गीतकार रामकेश जीवनपुरिया ने लिखा है। गीत के सभी अधिकार भी रामकेश के पास ही हैं। विकास ने नादानी में इस गीत को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। वह भी विकास के खिलाफ केस करने जा रही हैं।

रोहतक में पत्रकारों के साथ बातचीत करती सपना चौधरी।

हॉलीवुड में मौका मिलेगा तो भी नहीं छोडूंगी स्टेज

सपना ने कहा कि बॉलीवुड में उसनकी एंट्री हो गई है, काफी अच्छा लग रहा है कि हरियाणावी संस्कृति को पहचान मिल रही है। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी काम करने का अवसर मिलेगा तो भी वह स्टेज को नहीं छोड़ेंगी। स्टेज से ही उसको पहचान मिली है। फिल्म के प्रोड्यूसर रजत बख्शी ने कहा कि फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस हैं। दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

'आपकी नजर में कोई लड़का हो तो बता देना'

शादी के सवाल पर सपना चौधरी कहा कि कोई परफेक्ट लड़का ही नहीं मिल रहा, जिससे वह शादी कर सकें। उन्‍हें ऐसे लड़के को जीवन-साथी बनाना है, जो सपना को समझ सकें। उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में मीडिया कर्मियों से ही पूछा, ' आपकी नजर में कोई लड़का हो तो मुझे बता देना।'

यह भी पढ़़ी: रबर के अंगूठे से खोलते थे आधार की साइट, फिर होता था फर्जीवाड़ा

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फूहड़ता डांस या गीत में नहीं होती, बल्कि नजरों में होती है। हरियाणा में बरात जाने के बाद दूल्हे के घर खोडिय़ा होता है, जिसमें लड़कियां व महिलाएं नाचती हैंं। बरात में भी नाचती हैं, लेकिन उनको कोई नहीं रोकता और न ही कोई फूहड़ता की बात करता है।

12 साल की उम्र से शुरू की थी स्टेज परफारर्मेंस

सपना चौधरी ने कहा कि उन्‍होंने 12 वर्ष की उम्र में स्टेज पर प्रस्तुति देना शुरू कर दिया था। आज वह 22 साल की हो गई हैं। इन दस सालों में उन्‍हें हरियाणा के अलावा उत्तरप्रदेश व राजस्थान सहित अन्य राज्यों में खूब सम्मान और प्यार मिला है। उनका मूल गांव राजस्थान के जेवर के समीप है और वह परिवार के साथ वह दिल्ली आ गईं। इसके बाद वह गांव कभी नहीं गईं। एक सवाल के जवाब में सपना ने कहा कि अब तो पूरा हिंदुस्तान ही उनका परिवार हो गया है।

यह भी पढ़ें: तीन युवकों ने 12 साल के लड़के के साथ किया सामूहिक कुकर्म

बिग बॉस बेहतर मंच

सपना चौधरी ने कहा, बिग बॉस किसी भी कलाकार के लिए बेहतर मंच है। बिग बॉस में भाग लेने से उन्‍हें  काफी लोकप्रियता मिली है। अब हरियाणा के बाहर जाती हूं तो लोग कहते हैं कि आपको बिग बॉस में देखा है।' भविष्य में वह इसी तरह अपनी प्रस्तुति देती रहेंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में फिल्म निर्माताओं को आर्थिक मदद नहीं मिल रही। न सरकार से न अन्य किसी प्रायोजकों से। हरियाणा की सुपरहिट फिल्म चंद्रावल अब दोबारा से बनाने जा रहे हैं ताकि हरियाणवी संस्कृति को फिर से पहचान दिलाई जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.