Move to Jagran APP

व‌र्ल्ड यूथ बॉ¨क्सग चैंपियन बनी ज्योति का किया स्वागत

जागरण संवाददाता, रोहतक : अखिल भारतीय जन अधिकार मंच के अध्यक्ष सूरज रसवंत व प्रधान महासचिव ल

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 10:33 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 10:33 PM (IST)
व‌र्ल्ड यूथ बॉ¨क्सग चैंपियन बनी ज्योति का किया स्वागत
व‌र्ल्ड यूथ बॉ¨क्सग चैंपियन बनी ज्योति का किया स्वागत

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

अखिल भारतीय जन अधिकार मंच के अध्यक्ष सूरज रसवंत व प्रधान महासचिव ललित मोहन सैनी ने ज्योति गुलिया को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी। रूड़की गांव में ज्योति के निवास पर मंच पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर वर्तमान सरकार से ज्योति गुलिया को सम्मान देने की मंाग की।

मंच के अध्यक्ष सूरज रसवंत और प्रधान महासचिव ललित मोहन सैनी ने ज्योति गुलिया का फूल माला पहनाकर और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। सूरज रसवंत ने कहा कि गोल्ड मेडल जीतकर ज्योति ने गांव ही नहीं बल्कि पूरे देश का नाम रोशन किया हैं। उन्होंने ज्योति को भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। मंच के प्रधान महासचिव ने बेटियों को उच्च शिक्षा दिलवाने का आहवान किया। बेटियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं। शिक्षित होकर ही बेटियां आगे बढ़ सकती हैं। रोहतक जिले की इस बेटी ने देश का नाम रोशन किया है। प्रगति की दौड़ को बरकरार रखने के लिए वर्तमान सरकार को बेटियों का मान-सम्मान अवश्य करना चाहिए। बता दें कि गुवहाटी में हुई यूथ व‌र्ल्ड बॉ¨क्सग चैंपियनशिप 51 किलोग्राम भार वर्ग में ज्योति ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया हैं। ज्योति अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और कोच को देती हैं और कहती है कि 2020 के ओलंपिक में वह गोल्ड मेडल लाकर रहेगी। इस अवसर पर राजबाला हुड्डा, मामन गुलिया, मूर्ति देवी, धर्मबीर हुड्डा, सुरेश देवी, अजय जोशी, मनोज वर्मा, राहुल बोहत, कृष्ण, रमेश, रामफल, जगदीश सैनी, राहुल शर्मा आदि ने ज्योति गुलिया को आर्शीवाद देकर उनका उत्साहवर्धन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.