जागरण संवाददाता, रोहतक : भारतीय प्रबंधन संस्थान (आइआइएम) रोहतक के तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव इंफ्यूजन के पहले दिन फैशन का तड़का लगा। देशभर से जुटे विभिन्न बिजनेस स्कूलों के प्रतिभागियों ने रैंप पर सामाजिक सरोकार से लबरेज प्रस्तुति दी। फैशन शो इवेंट में ग्लैमर और सामाजिक मुद्दों का अनोखा संगम देखने को मिला। दूसरी ओर कॉमेडी नाइट में स्टैंड अप कॉमेडियन राहुल सुब्रह्मण्यम की पंच लाइन्स ने श्रोताओं को गुदगुदाया। आइआइएम के वार्षिकोत्सव इंफ्यूजन में दैनिक जागरण सहयोगी की भूमिका निभा रहा है।

जगन्नाथ इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलॉजी (जेआइइटी) की टीम ने फैशन शो इवेंट में रैंप से एसिड अटैक पीड़िता के दर्द को दर्शाया। लेसबियन, गे, बाइसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर के (राइट्स) अधिकारों के प्रति जागरुक किया। कन्या भ्रुण हत्या, बॉडी शेमिग, मेंटल हेल्थ पर प्रतिभागियों की भावनात्मक प्रस्तुति को दर्शकों के दिलों को छुआ। गलगोटिया यूनिवर्सिटी के प्रतिभागियों ने अघोरी साधुओं के जीवन, उनके खान-पान, शमशान भूमि में रहने, भूत-प्रेत और फरिश्तों से संबंधों के रहस्यों से दर्शकों को रूबरू कराया। दिल्ली के दयाल सिंह कालेज की टीम ने सेवन सिन्स विषय पर रैंप वॉक किया। जेआइइटी की टीम फैशन शो की विजेता रही। इससे पहले मिस्टर एंड मिस इंफ्यूजन इवेंट में प्रतिभागियों ने हुनर दिखाया। रैंप वॉक और टैलेंट राउंड में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर निशा तेवतिया मिस इंफ्यूजन व शुभम राठी को मिस्टर इंफ्यूजन के टाइटल से नवाजा गया। इंफ्यूजन के पहले दिन उद्यमिता शिखर सम्मेलन उड़ान में स्टार्ट अप इकोसिस्टम और पांच ट्रिलियन इकोनॉमी को साकार करने पर चर्चा हुई। प्रबंधकीय कार्यक्रम ऑपरैजिओन, तत्व और एल इम्प्रेसारियों में बी-स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। शाम के सत्र में किस्सा बैंड ने सुरों की महफिल सजाई। आज मिनी मैराथन और बॉलीवुड नाइट रहेगी आकर्षण

आइआइएम रोहतक के वार्षिकोत्सव इंफ्यूजन के दूसरे दिन सुबह के समय मिनी मैराथन का आयोजन किया जाएगा। ओलंपिक मेडलिस्ट योगेश्वर दत्त मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे। सुबह सात बजे परिसर से मैराथन शुरू होगी। रात्रि सत्र में बॉलीवुड गायक दर्शन रावल लाइव कॉन्सर्ट में प्रस्तुति देंगे। 19 जनवरी को इंफ्यूजन का समापन होगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस