Move to Jagran APP

रोहतक में दो युवकों की हत्‍या, खेतों में मिले गोलियों से छलनी शव

रोहतक में दो युवकों की हत्‍या कर दी गई है। उनके शव सांपला के पास खेतों में मिले हैं। एक युवक का शव खेत में और दूसरे का शव कार में मिला है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 12:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2017 07:33 PM (IST)
रोहतक में दो युवकों की हत्‍या, खेतों में मिले गोलियों से छलनी शव
रोहतक में दो युवकों की हत्‍या, खेतों में मिले गोलियों से छलनी शव

जेएनएन, रोहतक। जिले में अपराध की घटनाएं रुक नहीं रही है। पिछले दिनों एक युवती से दरिंदगी के बाद बुधवार को दो युवकों की हत्‍या कर दी गई। इन दोनों के शव सांपला के पास खेताें में मिले हैं। एक का शव खेतों में खड़ी मारुति कार और दूसरे का शव पास ही खेत में पड़ा मिला है। दोनों सोनीपत जिले के रहनेवाले बताए जाते हैं। बुधवार सुबह एक युवक की लाश कार की ड्राइविंग सीट पर तो दूसरे की लाश कार से 15 मीटर की दूरी पर पड़ी मिली है। दोनों के सीने में गोली लगी है।

loksabha election banner

दूसरी ओर, पुलिस का अनुमान है कि एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम पर भेजते हुएं देर शाम अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि तीन दिन पहले क्षेत्र के गांव करोर में पिता पुत्र की हत्या कर दी गई थी।

सांपला में खेतों के पास कच्‍चे रास्‍ते पर लोगों ने एक मारुति कार खड़ी देखी। वहां खेत में एक युवक का शव पड़ा देखकर वे कार के पास गए ताे उसमें भी एक युवक का शव देखा। इसके बाद लोगों ने पुलिस का सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची और जांच शुरू की।  दोनों की हत्‍या गाेली मार कर की गई है।

यह भी पढ़ें: रोहतक के निर्भया कांड की जांच करेंगे आइजी नवदीप विर्क

उनकी पहचान सोनीपत के गांव तिहाड़ मलिक निवासी प्रवीण कुमार और मिरकपुर निवासी तेजवीर के रूप में हुई। सूचना पर प्रवीण का भाई प्रदीप और तेजवीर का पिता ओमबीर ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। प्रवीण  का शव खेत में पड़ा था तो तेजबीर का शव मारुति कार में मिला है। कार में एक गोली का खोल मिला हैै। दोनों की पहचान उनके कपड़ों से मिले उनके अाधार कार्ड से हुई है।

सांपला में जांच करती पुलिस।

इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया और जांच शुरू की। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू की। दोनाें युवकों के परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई। शवाें को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: आपरेशन दुर्गा: गुरुग्राम में सबसे ज्‍यादा रोड छाप रोमियो, हिसार दूसरे स्‍थान पर

कार में मिला तमंचा व कारतूस

पुलिस की जांच में कार की सीट पर तेजवीर की लाश थी और उसके पैरों में एक तमंचा पड़ा था। कार की दूसरी सीट पर कारतूस का खोल पड़ा हुआ था। कार में एक नमकीन का पैकेट भी पड़ा हुआ था। वहीं प्रवीण की लाश कार से 15 मीटर की दूरी पर पड़ी थी।

दोस्त थे तेजवीर और प्रवीण, कुछ दिन से चल रहा था विवाद

प्रवीण के भाई प्रदीप ने पुलिस को बताया कि तेजवीर और प्रवीण गहरे दोस्त थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनमें विवाद चल रहा था। तेजवीर की ससुराल तिहाड़ मलिक गांव में ही है। प्रदीप का कहना है कि प्रवीण मंगलवार दोपहर को बाइक लेकर घर से गांव भापड़ौदा जाने की बात कहकर निकला था।

उसने बताया कि देर शाम तक जब वह वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई। उसकी बाइक नया बांस फैक्टरी के पास खड़ी मिली। परिजनों के अनुसार प्रवीण सांपला में कैसे पहुंचा यह वे भी नहीं जानते हैं। वहीं तेजवीर के पिता ओमबीर का भी कहना है कि उनकी तिहाड़ मलिक और समचाना में रंजिश चल रही है। इसी कारण उसके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
-----
'' खेड़ी सांपला के ड्रेन वाले कच्चे रास्ते पर सोनीपत के दो युवकों की लाश मिली है। प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि एक ने दूसरे को गोली मारने के बाद आत्महत्या कर दी। हालांकि मामला की पूरी गंभीरता से जांच कर रहे हैं।
                                                                                                    - प्रवीण कुमार, एसएचओ, सांपला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.