Move to Jagran APP

हाईवे पर ट्रक और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर, तीन की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी लाखनमाजरा महम-गोहाना हाईवे पर चिड़ी गांव के नजदीक रविवार को बड़ा सड़क

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 02:13 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 06:32 AM (IST)
हाईवे पर ट्रक और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर, तीन की मौत, तीन घायल
हाईवे पर ट्रक और टेंपो की आमने-सामने की टक्कर, तीन की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी, लाखनमाजरा : महम-गोहाना हाईवे पर चिड़ी गांव के नजदीक रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया है। अनियंत्रित ट्रक ने सामने आ रहे टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए और टेंपो में सवार चालक समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई। वहीं टेंपो और ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति भी घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक को छोड़कर वहां से फरार हो गया।

loksabha election banner

हादसा रविवार करीब तीन बजे का है। महम की तरफ से एक टेंपो गोहाना की तरफ जा रहा था। जिसमें चालक समेत तीन व्यक्ति आगे बैठे थे, जबकि एक महिला और कटड़ी टेंपो में पीछे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार ट्रक आया और टेंपो में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टेंपो का अगला हिस्सा खत्म हो गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि पास से गुजर रहे बाइक सवार दो व्यक्ति भी उसकी चपेट में आ गए। पता चलते ही लाखनमाजरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान 60 वर्षीय सुरेश, 50 वर्षीय रणबीर और 25 वर्षीय राजू निवासी सामड़ी जिला सोनीपत के रूप में हुई। टेंपो को राजू चला रहा था। जबकि सुरेश की पत्नी सुमित्रा पीछे बैठी थी। उधर, बाइक सवार घायलों के नाम पता नहीं चल सके थे। महिला और बाकी दोनों घायलों को उपचार के लिए पहले चिड़ी अस्पताल और फिर पीजीआइ में भर्ती कराया गया। घायलों की हालत भी चिताजनक बनी हुई है। जांच पड़ताल के बाद पता चला कि टेंपो सवार बलंभा गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां पर मृतक में गए थे। जो वहां से कटड़ी लेकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे में कटड़ी की भी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वहीं उसके चालक की तलाश में जुटी है। सड़क पर पड़े तड़पते रहे घायल

जिस समय वहां पर लाखनमाजरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे, उस वक्त घायल खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़े हुए तड़प रहे थे। थाना प्रभारी ने कई वाहनों को रुकवाया और घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए कहा, लेकिन कोई भी व्यक्ति घायलों को लेकर जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। आखिर में थाना प्रभारी घायलों को अपनी गाड़ी में बैठाने लगे, तभी एक वाहन चालक वहां पर आकर रूका और घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया। पता चलते ही पहुंचे परिजन

पीजीआइ के पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे परिजनों ने बताया कि सुरेश के परिवार में उसका एक बेटा विक्की है, जबकि रणबीर के दो बेटे मोंटी और छट्टन है। पता चला ही परिजन और रिश्तेदार पीजीआइ में पहुंचने शुरू हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.