Move to Jagran APP

हत्या के प्रयास के मामले में समझौता नहीं करने पर परिवार को खत्म करने की धमकी

जागरण संवाददाता, रोहतक : गांधी कैंप के रहने वाले व्यक्ति को हत्या के प्रयास के मामले में सम

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Mar 2018 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 02 Mar 2018 03:00 AM (IST)
हत्या के प्रयास के मामले में समझौता नहीं करने पर परिवार को खत्म करने की धमकी
हत्या के प्रयास के मामले में समझौता नहीं करने पर परिवार को खत्म करने की धमकी

जागरण संवाददाता, रोहतक : गांधी कैंप के रहने वाले व्यक्ति को हत्या के प्रयास के मामले में समझौता नहीं करने पर परिवार समेत मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांधी कैंप के रहने वाले पप्पन ने बताया कि वह फलों की रेहड़ी लगाता है। करीब तीन माह पहले उस पर जानलेवा हमला हुआ था और गोली मार दी गई थी, जिसका उपचार फिलहाल में पीजीआइएमएस में चल रहा है। बुधवार शाम वह अपनी पत्नी आशा के साथ पीजीआइएमएस में गया था। वापस लौटते समय बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। युवकों ने धमकी दी कि सोनू से समझौता करा लें, नहीं तो परिवार समेत मौत के घाट उतार देंगे। युवकों ने पप्पन के साथ मारपीट भी की और वहां से फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि सोनू नाम का आरोपित फिलहाल जेल में बंद है। आरोपित उसी के मामले में समझौते का दबाव डाल रहे थे। पीड़ित ने पीजीआइएमएस थाने में शिकायत दी। थाना प्रभारी गरिमा ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.