Move to Jagran APP

नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को रोहतक में बनाया बंधक, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ठगी

- हिमाचल प्रदेश के पोंटा साहिब का रहने वाला है पीड़ित - रोहतक की रहने वाली महिला ने बुलाया था अपने घर - कमरे में बंधक बनाकर एटीएम से निकाले 16 हजार - दो लाख रुपये की कर रहे डिमांड, थाने में केस दर्ज जागरण संवाददाता, रोहतक : हिमाचल प्रदेश के रहने वाले नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को काम शुरू करने के बहाने रोहतक की एक महिला ने बुलाकर अपने साथियों संग बंधक बना लिया। आरोपितों ने कई घंटे तक कंपनी मालिक को बंधक बनाकर रखा, जिसके बाद उसके एटीएम से 16 हजार रुपये निकाल लिए और जल्दी ही दो लाख रुपये नहीं देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 05:14 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 05:14 PM (IST)
नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को रोहतक में बनाया बंधक, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ठगी
नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को रोहतक में बनाया बंधक, दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ठगी

जागरण संवाददाता, रोहतक : हिमाचल प्रदेश के रहने वाले नेटवर्किंग कंपनी के मालिक को काम शुरू करने के बहाने रोहतक की एक महिला ने बुलाकर अपने साथियों संग बंधक बना लिया। आरोपितों ने कई घंटे तक कंपनी मालिक को बंधक बनाकर रखा, जिसके बाद उसके एटीएम से 16 हजार रुपये निकाल लिए और जल्दी ही दो लाख रुपये नहीं देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में पोंटा साहिब निवासी अनिल भाटिया नेटवर्किंग कंपनी चलाता है, जो फिलहाल में अंबाला छावनी में रहता है। 5 अक्टूबर को रोहतक से अनिता नाम की एक महिला ने उसे फोन किया और कहा कि मैं भी नेटवर्किंग का काम शुरू करना चाहती हूं। इसके लिए आप रोहतक में आकर मुझे समझा दें। महिला ने कंपनी मालिक के खाते में दो हजार रुपये भेज दिए, जिसके बाद कंपनी मालिक ने उसका खाता शुरू करा दिया। इसके बाद महिला ने कहा कि कई और पहचान वाले नेटवर्किंग का काम करना चाहते है। आप दशहरे के बाद रोहतक आ जाना। 20 अक्टूबर को दोपहर के समय कंपनी मालिक रोहतक के सुखपुरा चौक पर पहुंचा। महिला ने उसे झज्जर चौक पर बुला लिया, जो एक अन्य महिला के साथ वहां पर खड़ी थी। जिसके बाद आरोपित महिला अपने किसी परिचित के घर ले गई। घर में घुसते ही दरवाजा बंद कर दिया। तभी वहां पर एक युवक और दो अन्य महिला भी आ गई। उन्होंने डराया कि यहां पर क्या कर रहे हो। युवक ने कंपनी मालिक को पकड़ लिया और उसके गले पर धारदार हथियार रखकर दस लाख रुपये की मांग की। धमकी दी कि रुपये नहीं मिलने पर दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे। पूजा नाम की महिला एटीएम का नंबर पूछकर खाते से 16 हजार रुपये निकालकर ले आयी। जिसके बाद दबाव देकर लिखवाया कि मैं 22 अक्टूबर तक दो लाख रुपये दे दूंगा। करीब चार घंटे तक बंधक बनाने के बाद शाम के समय उसे छोड़ा गया।

नंबर बदलकर कर रहे फोन

कंपनी मालिक ने अपनी पत्नी को जाकर घटना के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने फोन पर पुलिस को जानकारी दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं आरोपित तभी से दो लाख रुपये की मांग को लेकर लगातार नंबर बदल-बदलकर फोन करते रहे। परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी, तब जाकर पुलिस ने अनिता, पूजा, संदीप और मुन्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.