Move to Jagran APP

शादी समारोह में जा रहे तीन दोस्तों से बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर छीनी कार

आइएमटी थाना क्षेत्र स्थित खेड़ी साध गांव में कायनोस अस्पताल चौक पर हथियारों के बल पर तीन बदमाशों ने एक युवक से कार छीन ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 08:04 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 08:04 AM (IST)
शादी समारोह में जा रहे तीन दोस्तों से बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर छीनी कार
शादी समारोह में जा रहे तीन दोस्तों से बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर छीनी कार

संवाद सहयोगी, सांपला : आइएमटी थाना क्षेत्र स्थित खेड़ी साध गांव में कायनोस अस्पताल चौक पर हथियारों के बल पर तीन बदमाशों ने एक युवक से कार छीन ली। पीड़ित ईस्माइला 11-बी निवासी दो साथियों के साथ रोहतक में एक शादी समारोह में जा रहा था। खेड़ी साध गांव में सड़क की एक ओर गाड़ी रोककर खाने का सामान लेने के लिए रुके। तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन, बदमाश नहीं पकड़े जा सके।

loksabha election banner

पीड़ित राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार शाम करीब आठ बजे गांव के ही अमित, अजय के साथ आई-20 कार में शादी में जा रहे थे। शाम करीब आठ बजे खाने का सामान लेने के लिए कायनोस अस्पताल चौक पर गाड़ी रोकी। अमित व अजय गाड़ी से उतरकर सड़क की दूसरी तरफ सामान लेने के लिए चले गए। तभी तीन बदमाश उसके पास आए। एक ने छाती पर पिस्तौल तानकर कार से नीचे उतार दिया, दो अन्य गाड़ी की पिछली सीट पर बैठ गए। जिसके बाद बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, घायल

संस, खरखौदा : फरमाणा गांव के पास एक स्कूटी सवार को सामने से आ रही अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा घायल को रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल की शिकायत पर फरमाणा चौकी पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोहाना के मेन बाजार, वार्ड 12 निवासी विशाल अपनी स्कूटी से फरमाणा होते हुए दिल्ली जा रहा था। जब उसने फरमाणा गांव को पार किया तो सामने से आ रही एक अर्टिगा कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। विशाल का कहना है कि वह स्कूटी सहित झाड़ियों में जा गिरे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पहले फरमाणा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसके परिजनों ने उसे पानीपत के अस्पताल में भर्ती करवाया। बाद में उसकी गंभीर हालत के चलते रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। विशाल की शिकायत पर फरमाणा चौकी पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.