Move to Jagran APP

महम में युवकों ने स्कूल में घुसकर बरसाईं गोलियां, अध्यापक की मौत

गांव भराण के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बदमाशों ने दिनदहाड़े घुसकर एक अध्यापक को गोलियों से भून डाला। एक अध्‍यापिका घायल हाे गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 09:28 AM (IST)
महम में युवकों ने स्कूल में घुसकर बरसाईं गोलियां, अध्यापक की मौत

जेएनएन, महम (रोहतक)। बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े गांव भराण के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में घुसकर प्रिंसिपल के आफिस में अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। गोलियां गांव के ही अध्यापक को टारगेट करके बरसाई गई। अध्यापक को छह गोलियां लगीं। अध्यापक के साथ खड़ी एक अध्यापिका के पैर में भी गोलियां लगीं। दोनों को पीजीआइ में लाया गया। जहां अध्यापक धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया। घटना दोपहर बाद तीन बजे की।

loksabha election banner

मौके पर डीएसपी समेत थाना पुलिस पहुंची और जांच की। आरोपियों की तलाश में गांव में ही दबिश दी गई। पुलिस को अंदेशा है कि रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। गांव भराण निवासी हरिसिंह का 45 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू गांव के ही राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जेबीटी टीचर था। मंगलवार को दोपहर ढाई बजे स्कूल की छुट्टी हुई।

स्कूल में जांच करती पुलिस।

इसके बाद स्कूल से सभी छात्राएं निकल चुकी थी। छात्राओं के निकलने के बाद स्कूल के सभी अध्यापक प्रिंसिपल ऋषिप्रकाश शर्मा के कार्यालय में रजिस्टर में हाजिरी लगा रहे थे।

इस दौरान अध्यापक धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू और स्कूल की राजनीति विज्ञान की अध्यापिका नीरज धर्मेंद्र की बराबर वाली कुर्सी पर बैठी हुई थी। उसी समय अचानक तीन से चार युवक प्रिंसिपल के आफिस में घुस गए। इन युवकों ने आफिस के अंदर बैठे धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू को टारगेट बनाते हुए अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। इसके बाद धर्मेंद्र को छह गोली लगी और अध्यापिका नीरज पत्नी अमित पुनिया को पैर में एक गोली लगी। धर्मेंद्र की मौत हो गई और नीरज का उपचार चल रहा है।

पढ़ें : होटल में टिके थे लड़के-लड़कियां, अचानक मच गया हंगामा

दस दिन पहले बेटे पर हुआ था हमला

दरअसल, गांव भराण निवासी धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू को दो बेटे हैैं। उनका एक बेटा दस दिन पहले महम में किसी काम से गया था। वह कार में था। जब वह लौट रहा था तो बाइक सवार युवकों ने उनकी कार पर गोलियां बरसाई थी। हालांकि वह कार लेकर भाग गए थे और अपनी जान बचाई थी। इस मामले में महम में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पहले हुए हमले के आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए थे कि अब आरोपियों ने धर्मेंद्र की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

गांव के लोगों के पुलिस को दिए नाम

जिस समय पीजीआइ में पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची तो धर्मेंद्र के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों के नाम पुलिस को दिए हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या करने वाले पेशेवर लग रहे हैं, इसलिए इस केस की जांच गहराई से की जा रही है। जिन गांव के लोगों के नाम दिए गए हैं, उनकी तलाश में गांव में पहुंचकर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली थी।

पढ़ें : युवक ने किया बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म तो पंचायत ने सुनाया यह फरमान

जल्द होंगे आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी महम शमशेर दाहिया का कहना है कि भराण के स्कूल में तीन से चार युवकों ने प्रिंसिपल के आफिस में गोलियां बरसाई है। जिसमें एक अध्यापक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं एक अध्यापिका नीरज के पैर में गोली लगी है, जो पीजीआइ में भर्ती है। आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा क्राइम की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.