जागरण संवाददाता, रोहतक : जाट कालेज के विद्यार्थियों ने गांव गढ़ी बोहर में यूनिवर्सिटी आउटरीच कार्यक्रम के तहत नुक्कड़ नाटक के माध्यम से ग्रामीणों को मतदान करने के प्रति जागरूक किया। कालेज प्राचार्या डा. संगीता दलाल ने बताया कि डा. मुनीष नांदल के दिशा निर्देशन में कालेज के विद्यार्थियों द्वारा एक नुक्कड़ नाटक तैयार किया गया है। जिसका अब तक कई जगह प्रदर्शन किया जा चुका है।

जाट शिक्षा समिति के प्रशासक एवं अतिरिक्त उपायुक्त अजय कुमार (आइएएस) के निर्देशानुसार स्वीप के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। वाइआरसी द्वारा शनिवार को गढ़ी बोहर गांव की विभिन्न गलियों व राजकीय उच्च विद्यालय में नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत कर मतदाताओं को 21 अक्टूबर को मतदान करने के प्रति जागरूक किया। स्कूल में आयोजित नाटक में सभी विद्यार्थियों से आह्वान किया कि अपने माता-पिता और दादा-दादी व अन्य परिजनों को मतदान करने के लिए जरूर प्रेरित करें। नाटक की निर्देशिका डा. मुनीष नांदल ने बताया कि नाटक के दो गीत छात्र अजहर द्वारा लिखे गए हैं व तमन्ना मलिक द्वारा गाए गए हैं। इस नाटक में युवा पीढ़ी ने अपनी कला के माध्यम से सभी को प्रभावित किया और मतदान जरूर करने का स्पष्ट संदेश दिया।

इस मौके पर यूनिवर्सिटी आउटरीच के कॉर्डिनेटर डा. जशमेर सिंह, डा. प्रदीप बल्हारा, हैडमास्टर विजय शर्मा, राजरूप राठी उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस