Move to Jagran APP

सीआइए के हत्थे चढ़े दो शूटर, हत्या और हत्या के प्रयास में थे वांछित

रोहतक सीआइए-1 ने हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहे अलग-अलग स्थानों से दो शूटरों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 10:09 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 10:09 AM (IST)
सीआइए के हत्थे चढ़े दो शूटर, हत्या और हत्या के प्रयास में थे वांछित
सीआइए के हत्थे चढ़े दो शूटर, हत्या और हत्या के प्रयास में थे वांछित

जागरण संवाददाता, रोहतक : सीआइए-1 ने हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहे अलग-अलग स्थानों से दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

loksabha election banner

डीएसपी ने बताया कि सीआइए-1 प्रभारी प्रवीण कुमार की टीम शनिवार रात गश्त पर थी। इसी दौरान एएसआइ रविद्र की टीम ने मोखरा मोड़ से मोखरा गांव निवासी रविद्र उर्फ टिडू को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से पिस्तौल बरामद हुई। जांच में सामने आया कि आरोपित कुछ माह पहले हुए मोखरा गांव के धर्मेंद्र उर्फ धर्मा हत्याकांड में फरार चल रहा था। इसके अलावा मुख्य सिपाही प्रदीप की टीम ने निदाना बाईपास से झज्जर जिले के महराणा गांव निवासी पंकज उर्फ माया को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित रविद्र और पंकज उर्फ माया एक ही गिरोह के सदस्य है। पंकज ने 1 जुलाई को साथी रैंचो के साथ मिलकर बहलम्बा में ढाबा संचालक विजय को गोली मार दी थी। छर्रे लगने से विजय का भाई सुभाष भी घायल हो गया था। आरोपित पंकज उर्फ माया से पूछताछ में सामने आया कि धर्मेंद्र उर्फ धर्मा की हत्या के मामले में ढाबा संचालक विजय गवाह बना था। जिसकी हत्या की साजिश मोखरा गांव के रहने वाले रोहित उर्फ राजा ने की थी। रोहित फिलहाल किसी अन्य मामले में भोंडसी जेल में बंद है। जेल के अंदर से ही उसने अपने भाई रैंचो व अन्य को कहकर विजय की हत्या करने के लिए भेजा था। आरोपित रोहित को महम थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। विजय की रेकी करने के मामले में मोखरा निवासी भूमित और सागर पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

गोहाना में भी कर रखी है हत्या

आरोपित पंकज उर्फ माया से पूछताछ में सामने आया कि 13 जुलाई को उसने साथियों के साथ मिलकर गोहाना की चोपड़ा कालोनी में राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह मामला गोहाना सिटी थाने में दर्ज है। उस मामले में आरोपित और उसके सभी साथी फरार चल रहे हैं। रोहतक पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना गोहाना पुलिस को भेज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.